Rewari News : RPS स्कूल कोसली की छात्रा दिव्या का मिलिट्री नर्सिंग सर्विसेज में लेफ्टिनेंट के पद पर चयन

आरपीएस पब्लिक स्कूल कोसली की छात्रा दिव्या एमएनएस मिलिट्री नर्सिंग सर्विसेज में लेफ्टिनेंट के पद पर चयनित हुई है। भाखली निवासी दिव्या पुत्री रमेश यादव के मिलिट्री नर्सिंग सर्विसेज में लेफ्टिनेंट चयनित होने पर गांव एवं विद्यालय में खुशी काा मौहाल है। उनकी इस उपलब्धि से विद्यालय एवं क्षेत्र का नाम रोशन हुआ है । स्कूल चैयरमेन श्रीभगवान यादव व चैयरपर्सन सुमन यादव एवं प्रबंधन समिति के सदस्यों ने छात्रा दिव्या को घर जााकर सम्मानित किया। 



स्कूल चैयरमेन श्री भगवान यादव ने बताया कि छात्रा दिव्या  ने पिछले वर्ष बारहवीं कक्षा की नियमित पढ़ाई करके इस मुकाम को हासिल किया है, जो वास्तव में काबिले-तारीफ है। विद्यालय की इस लाड़ली ने पिछले वर्ष बारहवीं की बोर्ड कक्षा में भी हतह बेहतरीन स्कोर किया था। अब छात्रा दिव्या मिलिट्री नर्सिंग सर्विसेज में लेफ्टिनेंट बनकर देशसेवा करेगी। दिव्या की इस शानदार उपलब्धि पर स्कूल प्राचार्या संजना कटोच व उप प्राचार्य डा. सज्जन ने बताया कि वह शुरू से ही होनहार व प्रतिभावान छात्रा रही हैं। एक साधारण परिवार में जन्मी इस छात्रा ने यह साबित कर दिया है कि यदि उचित दिशा-निर्देशन मिले और कड़ी मेहनत की जाए तो कोई भी बाधा हमारी सफलता का मार्ग नहीं रोक सकती । उनकी  माता अंजू यादव आरपीएस पब्लिक स्कूल कोसली में ही हिंदी की अध्यापिका हैं। छात्रा दिव्या ने इस सफलता का पूरा श्रेय आरपीएस पब्लिक स्कूल कोसली की प्रबंधन समिति, अध्यापक वृन्द और माता-पिता को दिया। स्कूल चैयरमेन श्री भगवान यादव, चैयरपर्सन सुमन यादव, प्राचार्या संजना कटोच, उप प्राचार्य डा. सज्जन, कोऑर्डिनेटर ओमबीर यादव, ने छात्रा को हार्दिक बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की मनोकामना की और उन्हे ढेरों शुभकामनाएँ दी।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें