Rewari News : पार्टी में उत्कृष्ठ कार्य करने वाले कार्यकर्ताओ को किया जाएगा पदोन्नत्त :: संदीप पाठक


आम आदमी पार्टी के संगठन मंत्री संजय शर्मा ने बताया कि सोहना में सम्पन्न हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संदीप पाठक हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष डॉ सुशील गुप्ता, प्रदेश प्रचार समिति के अध्यक्ष डॉ अशोक तंवर जी ने शिरकत की।



कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए डॉ संदीप पाठक जी ने हरियाणा में लगभग 7500 गांवों/वार्डों में 21 लोगो की कमेटी बनाकर अन्य राजनैतिक दलों से बहुत अधिक मज़बूत संगठन खड़ा करने पर सभी कार्यकर्ताओ को बधाई दी और कहा कि गांव/वॉर्ड में बनाई गई कमेटी के लोगो का उनके गांव/वॉर्ड में जाकर सार्वजनिक रूप से उनके सम्मान समारोह आयोजित किए जायेंगे और उन्हें पार्टी द्वारा जारी किए गए आईकार्ड, विजिटिंग कार्ड और ज्वाइनिंग लैटर सहित पार्टी के पटके और टाॅपी पहनाकर सम्मानित किया जाएगा। जिन कार्यकर्ताओ ने पार्टी के लिए उतकृष्ट कार्य किया है उन कार्यकर्ताओ को पार्टी में पद्दोन्नत किया जायेगा। इस बार हरियाणा में आम आदमी पार्टी की भारी बहुमत से सरकार बनने जा रही है। जल्द ही हरियाणा में नियुक्त किए गए प्रभारी पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री और विधायक एवम् वरिष्ठ पदाधिकारी हर जिले और विधानसभा में प्रत्येक कार्यकर्ताओ से मिलेंगे। जिनमें स्वयं संदीप पाठक जी भी हर जिले के कार्यकर्ताओ से मिलेंगे और वहां की समस्याओं एवम् पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए विस्तार से चर्चा करेगें। अब आम आदमी पार्टी का प्रचार प्रसार तेज़ किया जायेगा।

इस सम्मेलन में मदन सिंह, एडवोकेट मुकेश शर्मा, संतोष यादव, मनोज फौजी, डॉ रविंद्र बदलियां, महेश शर्मा, राजबीर यादव, प्रदीप यादव, हनुमान सैन, नरेश चौधरी,कुलदीप यादव, विनोद यादव, महेंद्र सिंह सहित अनेक कार्यकर्ताओ ने भाग लिया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें