Rewari News : सत्य भारती स्कूल टहना दीपालपुर में क्लस्टर लेवल के विभिन्न खेलों का आयोजन किया गया


भारती फाउंडेशन द्वारा संचालित सत्य भारती स्कूल  टहना दीपालपुर में जिला समन्वयक रामकिशोर यादव के निर्देशानुसार आज वार्षिक  क्लस्टर लेवल खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

 


सत्य भारती स्कूल में क्लस्टर स्तर के खेलों का आयोजन किया गया। इस कार्यकर्म में सत्य भारती किरेवारी क्लस्टर की पांच  स्कूल ने भाग लिया इस खास अवसर पर समाजसेवी मुख्य अतिथि श्रीमती सरोज महरा धर्मपत्नी श्री धनीराम महेरा जी एवं  सरपंच साहिबा श्रीमती सरोज मेहरा ने अतिथि के रूप में शामिल होकर छात्रों को प्रोत्साहित किया।

सत्य भारती स्कूल टेहना दीपालपुर में मुख्य अतिथि श्री धनीराम महेरा जी के द्वारा रिबन काट कर खेल प्रतियोगती का आयोजन उत्साहपूर्ण तरीके से किया। छात्रों ने खो-खो और कबड्डी, ट्रैक दौड़, कम्युनिटी के लिए और मटका फोड़, बाकेट बोंल एवं एवम बाधा दोड  जैसे विभिन्न खेलों का आयोजन किया। इस आयोजन से बच्चों को खेल की भावना को बढ़ावा दिया गया और उनको  अपनी क्षमताओं को दिखाने का मौका प्राप्त हुआ।

भारती फाउंडेशन अपने मुख्य कार्यक्रम, सत्य भारती स्कूल के माध्यम से, ग्रामीण भारत में छात्रों के समग्र विकास पर ध्यान केंद्रित कर रही है। खेल और अन्य सह-शैक्षणिक कार्यक्रमों के माध्यम से फाउंडेशन का उद्देश्य छात्रों को अनुशासन, धैर्य, खेल कौशल, टीम वर्क और कई अन्य मूल्यों का विकास करने में मदद करना है।

मुख्य अतिथि के द्वारा खेल में विजेता होने वालो छात्रो को पुरुस्कार दे कर उत्साह वर्धन किया। साथ ही धनीराम महेरा जी ने स्कूल को वाटरफ़िल्टर एवं वाटर  कूलर लगवाने का आस्वासन दिया।  खेल को शांति पूर्ण और नियम से पूर्ण करने के लिए नीरज कुमार ने अपना सहयोग पूर्ण रूप से दिया।

इस कार्यक्रम के दौरान सत्य भारती रेवारी क्लस्टर  के क्लस्टर कोऑर्डिनेटर श्री महेंद्र कुमार यादव, मुख्य अध्यापक नरेन्द्र कुमार, एव टीचर पिंकी, बबली ज्योति, कलपना, उमा  एवं समस्त स्कूल अध्यापको ने आदि ने उत्साह के साथ भाग लिया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें