Rewari News : आम आदमी पार्टी की ओर से आजाद चौक पर पार्टी का नया कार्यालय खोला गया



आम आदमी पार्टी के संगठन मंत्री संजय शर्मा ने बताया कि रेवाड़ी शहर के आज़ाद चौक पर आम आदमी पार्टी रेवाड़ी विधानसभा के कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे ओबीसी विंग के प्रदेश अध्यक्ष धीरज यादव ने कहा कि गठबंधन सरकार अब गलघोटू सरकार बन गई है। यह सरकार आमजन की ना होकर पूंजीपतियों की सरकार साबित हो रही है। धीरज यादव ने कहा कि हरियाणा में भृष्टाचार चरम सीमा पर है और आमजन को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। अबकी बार हरियाणा में केजरीवाल जी की काम की राजनीति का परचम लहराएगा और हरियाणा में प्रचंड बहुमत से आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी। मुख्य अतिथि धीरज यादव के साथ मनोज फ़ौजी बीदावास व मुकेश डागर भी पहुंचे। 



जिनका जोरदार स्वागत मनोज अन्ना रामगढ़, अभिषेक झांब, सुभाष अग्रवाल व पार्टी के ग्राम व शहर के सचिवों बलबीर छाबड़ी भुडला, सूबेदार ईश्वर सिंह यादव बालावास अहीर, रामनिवास सैन गिन्दोखर, नीरज यादव खलिलपुरी, चौधरी देवेन्द्र सिंह घुड़कावास, कुलदीप प्रजापत हांसाका, रविन्द्र शर्मा मालपुरा, रूपचंद जाटव संघी का बास, बाबूलाल यादव विजयनगर, बृजभूषण गुप्ता नई आबादी व राजपाल सैनी आनन्द नगर ने फ़ूल मालाओं से किया। इस मौके पर मदन सिंह, संतोष यादव, कपिल चौटाला, सुरेश कुमार,दयानंद व अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें