Rewari News : रोटरी क्लब ऑफ रेवाड़ी मेन एवं वेदांता हॉस्पिटल के सौजन्य से डेंटल कैंप का आयोजन

रेवाड़ी में रोटरी क्लब ऑफ रेवाडी मेन द्वारा दंत चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। रोटरी क्लब एवं वेदांता हॉस्पिटल के सौजन्य से लगाए गए इस कैंप में बड़ी संख्या में पहुंचकर मरीजो ने लाभ उठाया।



रोटरी क्लब ऑफ रेवाडी मेन द्वारा रविवार को वेदांता अस्पताल के सहयोग से दंत चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर के लिए रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3011 से वातानुकूलित डेंटल बस आई। इस शिविर में 80 से अधिक मरीजों की जांच की गई और 15 मरीजों का रूट कैनाल भी किया गया। क्लब की अध्यक्ष ज्योति अदलखा ने बताया कि यह बस रेवाडी में दूसरी बार आई है और बस की सुविधा से मरीजों को काफी लाभ हुआ है। शिविर के मुख्य अतिथि डॉ. आदेश सक्सेना रहे, उन्होंने क्लब के प्रयासों की सराहना की और भविष्य में हर तरह के सहयोग की पेशकश की। 



सचिव नेहा शर्मा ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया तथा क्लब की ओर से उन्हें पौधा देकर एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया। उन्होंने शिविर में सहयोग के लिए वेदांत हॉस्पिटल के निदेशक और क्लब की उपाध्यक्ष डॉ. डिंपल गुप्ता को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि क्लब पूरे साल इस तरह का कैंप जारी रखेगा। आपको बता दे की रोटरी क्लब ऑफ रेवाड़ी मेन संस्था सदैव गरीब और जरूरतमंदों के लिए सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर भाग लेती है। पिछले दिनों रक्तदान शिविर लगाए गए गरीब व जरूरतमंदों को व्हीलचेयर वितरित की गई तथा बाल भवन में रोटरी रसोई एवं रोटरी क्यों शुरू की गई। 



निदेशक अध्यक्ष प्रशासन डॉ. नवीन अदलखा, सहायक गवर्नर जेपी चौहान, अनुकूल शर्मा, डॉ. पवन गुप्ता, हरीश अरोड़ा, निर्वाचित अध्यक्ष मनीष अरोड़ा, आरती अरोड़ा, अनुराधा सैनी, नरेंद्र गुगनानी, अंजू सचदेवा, दलीप कुमार, अशोक गोयल ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें