Rewari News : डॉ. बनवारी लाल ने हलके के गांव टांकड़ी व जयसिंहपुर खेड़ा में उद्घाटन व जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित किया



विकास पथ पर बावल के लगातार बढ़ रहे कदमों की कड़ी में सहकारिता एवं जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री माननीय डॉ. बनवारी लाल ने आज विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गाँवों में पहुँच कर अनेकों विकास कार्यों का उद्घघाटन किया एवं जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों को संबोधित किया।



जिसमे गाँव जयसिंहपुरा खेड़ा में *5 करोड़ 16 लाख* की लागत का मध्यवर्ती पेयजल बूस्टिंग स्टेशन का उद्धघाटन, गाँव ओढ़ी में *विलेज़ नॉलेज सेंटर* का उद्धघाटन व जनसंवाद व गाँव टाँकडी मे जनसंवाद शामिल रहे। 



जनसंवाद कार्यक्रम में मंत्री ने ग्रामीणों को भाजपा की कल्याणकारी योजनाओं व निकट भविष्य में होने विकास कार्यो के बारे में जानकारी दी और उनके द्वारा सामने रखी गयी माँगो को सुनते हुए तुरंत प्रभाव से उनके निवारण संबंधित निर्देश जारी किए। जनसंवाद कार्यक्रम में ग्रामीणों द्वारा सहकारिता मंत्री का फूलमालाओं व पगड़ी द्वारा अभिनंदन किया गया। 



सहकारिता व जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री डॉक्टर बनवारी लाल कार्यालय पर आमजन से मिलकर उनकी समस्याओं का निदान किया।



युवा मोर्चा जिला रेवाड़ी से नवनियुक्त महामंत्री अमन कसाना (कसौला) ने आज सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारी लाल के निवास स्थान पर अपने युवा साथियों सहित पुष्पगुच्छ देकर व मिठाई खिलाकर धन्यवाद किया।



मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा निकाय समितियों के मानदेय में दोगुनी बढ़ोतरी किए जाने पर बावल नगरपालिका के पार्षदों ने उपप्रधान अर्जुन चौकन की अगुवाई में माननीय सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारी लाल जी का मिठाई खिलाकर व पुष्पगुच्छ भेंट कर धन्यवाद व किया और आभार प्रकट किया।



Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें