Banka News: टॉप-10 में शामिल अपराधी पिस्टल व 09 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार, अमरपुर पुलिस ने पार्टी मनाते समय किया गिरफ्तार, एसडीपीओ बिपिन बिहारी ने प्रेसवार्ता कर दी जानकारी

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। जिलांतर्गत अमरपुर थानाक्षेत्र के किसनपुर गांव में राजेश यादव के घर में पार्टी मनाते टॉप-10 में शामिल अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मामले को लेकर रविवार के दिन थाना परिसर में प्रेसवार्ता कर बांका एसडीपीओ बिपिन बिहारी ने बताया कि शनिवार को गुप्त सूचना मिली कि अमरपुर के किसनपुर गांव स्थित राजेश यादव के घर जिले के कुख्यात अपराधी जमा होकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। एसडीपीओ ने बताया कि सूचना मिलते ही अमरपुर थानाध्यक्ष विनोद कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर सूचना का सत्यापन करने का निर्देश दिया गया। निर्देश मिलते ही थानाध्यक्ष गठित टीम के साथ किसनपुर गांव में दबिश दी, पुलिस की भनक 


मिलते ही अपराधियों में भगदड़ मच गई। अपराधी फरार होने का प्रयास करने लगे लेकिन थानाध्यक्ष तथा गठित टीम में शामिल पुलिसकर्मियों ने खदेड़कर सभी अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधी बांका जिलांतर्गत बाराहाट थानाक्षेत्र के मिर्जापुर चंगेरी गांव निवासी संजय चौधरी, अमरपुर वार्ड नंबर-14 निवासी रंजीत यादव, रजौन थानाक्षेत्र के पुनसिया निवासी गौतम कुमार, तेतरिया किसनपुर गांव निवासी राजेश यादव, फरीदपुर गांव निवासी बटु यादव, तेतरिया किसनपुर गांव निवासी दिनेश यादव, रूपसा गांव निवासी आशीष कुमार तथा तारडीह गांव निवासी बमबम कुमार है। तलाशी के दौरान अपराधियों के पास से एक देशी कट्टा तथा 09 जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

"क्या कहते हैं बांका एसडीपीओ बिपिन बिहारी" 

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार संजय चौधरी के खिलाफ बाराहाट थाने में हत्याकांड तथा आर्म्स एक्ट, आशीष कुमार के खिलाफ रजौन थाने में मारपीट व छिनतई, राजेश यादव के खिलाफ अमरपुर थाने में माइनिंग एक्ट तथा आर्म्स एक्ट, रंजीत यादव के खिलाफ अमरपुर थाने में विस्फोटक अधिनियम, मध् निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज थी और यह चारों अपराधी टॉप-10 में शामिल अपराधी थे, जो किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में राजेश यादव के घर जमा हुआ था।

"गठित टीम में शामिल" 

दारोगा विक्की कुमार, दारोगा दीनानाथ राय, दारोगा खुर्शीद आलम, दारोगा जनार्दन सिंह, रजौन थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह समेत अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे। एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ करते हुए कार्यवाही किया जा रहा है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें