Banka News: राजेन्द्र नगर इंटरसिटी के चपेट में आने से एक 18 वर्षीय छात्र की मौत, गांव में मातमी सन्नाटा

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। रजौन थाना क्षेत्र के बनगांव के समीप भागलपुर-मंदारहिल रेलखंड पर गुरुवार की सुबह करीब 9:30 बजे बांका-राजेन्द्र नगर इंटरसिटी के चपेट में आने से एक 18 वर्षीय छात्र की मौत हो जाने की खबर है। मृतक छात्र की पहचान बनगांव निवासी चंद्रिका सिंह उर्फ पिंटू सिंह के 18 वर्षीय पुत्र अक्षय कुमार के रूप में हुई है। इधर घटना के बाद परिजनों सहित गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। घटना की सूचना रजौन थाना को मिलने के बाद थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने अवर निरीक्षक मनीष कुमार को घटनास्थल पर भेज कर शव को कब्जे में लेते 


हुए पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया है। बताया जाता है कि मृतक छात्र बीए पार्ट वन में पढ़ता था, वह अपने घर में दो भाई में से छोटा था। मृतक अक्षय गुरुवार की सुबह करीब 9:30 बजे अकेला पिपराडीह रेलवे हाल्ट से पैदल पटरी किनारे होकर अपने गांव बनगांव आ रहा था, इसी बीच राजेन्द्र नगर इंटरसिटी ट्रेन के चपेट में आने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई। इधर इस घटना के बाद पूरे परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। रजौन थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के पिता के बयान पर थाने में यूडी केस दर्ज की जा रही है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें