Banka News: पुलिस पर दर्जनों शराब माफियाओं ने किया ताबड़तोड़ हमला,खदेड़कर पुलिस ने पांच उपद्घवियों को धर दबोचा

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। धनकुंड थाना क्षेत्र में गुप्त सूचना पर सोमवार को शराब पकड़ने गई पुलिस पर दर्जनों शराब माफिया ने इट-पत्थर एवं लाठी डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिसमें सरकारी पुलिस वाहन पुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और दो पुलिसकर्मी भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। मारपीट की सूचना कांस्टेबल धनकुंड थाना प्रभारी मंटू कुमार सिंह को दिया। घटना की सूचना पाते हीं धनकुंड थाना प्रभारी एवं सन्हौला थाना अध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर पांच उपद्रवियों को खदेड़ कर गिरफ्तार कर लिया। घटना को लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस पर हमला एवं सरकारी पुलिस गस्ती वाहन क्षतिग्रस्त कर देने के आरोप में 


सोमवार को पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर बांका जेल भेज दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार बांका के धोरैया प्रखंड अंतर्गत धनकुंड थाना के एसआई सुजीत कुमार ने बताया कि थाना अध्यक्ष मंटू कुमार को गुप्त सूचना के आधार पर शराब पकड़ने की सूचना पर थाना क्षेत्र के अठपहरा के पास वाहन चेकिंग के दौरान एक ऑटो को जब्त कर 105 लीटर देसी महुआ शराब बरामद किया गया। हालांकि इस दौरान ऑटो चालक भागने में सफल रहा। इसके बाद ऑटो लदी शराब वाहन को लेकर थाना आने के क्रम में उक्त जगह 30 से 40 लोगों ने ईट-पत्थर एवं लाठी डंडे से अचानक पुलिस वाहन पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। इस हमले में सिपाही रमेश प्रसाद राय और धनंजय कुमार शर्मा गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें