Bihar News: देशभर में जातीय जनगणना लागू करने सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर लगेगा ग्राम चौपाल

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बिहार। 26 नवंबर को वैशाली जिले सहित प्रदेश के सभी जिलों में ग्राम चौपाल लगाया जाएगा। जिसमे देश भर में जातीय जनगणना लागू किए जाने की मांग की जाएगी। साथ ही नई शिक्षा नीति का विरोध सहित अन्य मुद्दों को लेकर ग्राम चौपाल लगाया जाएगा। यह बातें सोमवार को वैशाली जिले के पातेपुर के पूर्व विधायिका प्रेमा चौधरी के आवास पर आयोजित "ग्राम चौपाल"  बैठक के दौरान राजद के युवा प्रदेश अध्यक्ष राजेश यादव ने कही। कार्यक्रम को सफल बनाएं जाने को लेकर वे पातेपुर पहुंचे थे। यहां की व्यवस्था की भी जानकारी ली गई हैं। वहीं इस दौरान पातेपुर के पूर्व विधायिका प्रेमा चौधरी ने कहा कि 26 नवंबर को जिले के प्रखंड मुख्यालयों में 



ग्राम चौपाल लगाया जाएगा । जिसकी वृहद स्तर पर तैयारी की जा रही हैं। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि जो लोग शोषण के शिकार हैं उनके विकास के लिए हमारे नेता लालू प्रसाद यादव ने कमर कस लिया है। वे शुरू से ही गरीब गुरबो की लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब इंडिया गठबंधन बना हैं। सारे समाजवादी एकजुट हों गए हैं।जिसका परिणाम है इंडिया गठबंधन बना हैं। वहीं इस दौरान आरजेडी के युवा नेता अभिषेक कुमार ने कहा कि ग्राम चौपाल में सभी प्रखंड मुख्यालय में लोग जुटेंगे।जिसमे एकजुटता परिचय दिया जायेगा। इस दौरान उन्होंने ने कहा कि पहली बार दो माह में शिक्षक की नियुक्ति हुई है। इस दौरान युवा राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश महासचिव गुड्डू यादव, अभिषेक चौधरी,प्रदेश महासचिव ऋषि यादव, प्रदेश महासचिव कंचन यादव आदि मौजूद थे।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ।

सौजन्य:- ईडब्लूएस एशिया न्यूज

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें