Bihar News: अररिया सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने हाई मास्टर लाईट का किया उद्घाटन, जिले वासियों में खुशी का माहौल

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बिहार। सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने दीपावली के पहले शहर वासियों को रौशनी का तोहफा दिया है। इसको लेकर शहर के तीन जगह पर हाई मास्क लाइट लगाया गया है। सांसद ने सोमवार की देर शाम शहर के एडीबी चौक पर हाई मास्क लाइट का विधिवत स्विच दबाकर उद्घाटन किया। इसके बाद उन्होंने महादेव चौक स्थित है मास्क लाइट की भी शुरुआत की। इसके बाद जीरो माइल में यह लाइट लगाया गया है। मौके पर संसद ने बताया कि शहर में और जगह पर भी मास्क लाइट लगाई जा रही है। यह दीपावली ही नहीं बल्कि अन्य दिनों में भी 


शहर को रौशन करेगी जिसका लोगों को लाभ मिलेगा। उन्होंने बताया कि एक हाई मास्क लाइट की कीमत लगभग 10 लाख के करीब आती है। इसकी रोशनी से पूरा इलाका जगमगा जाता है। उन्होंने बताया कि शहर के जिन जगहों पर इसकी आवश्यकता होगी उन जगहों पर हम लोग यह लाइट लगाने का कार्य करेंगे। सांसद ने बताया कि इसके साथ ही फारबिसगंज, जोगबनी और प्रखंड के कई महत्वपूर्ण जगहों पर भी हाई मास्क लाइट लगाई जा रही है। इस मौके पर नगर परिषद के चेयरमैन विजय कुमार मिश्रा, राकेश कुमार, भरत ऋषिदेव, धीरज मिश्रा, संजीव पासवान के साथ कई लोग मौजूद थे।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ।

सौजन्य:- ईडब्लूएस एशिया न्यूज

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें