Rewari News : नगर पालिका बावल उप चुनाव जीतने पर वार्ड वासियों का आभार जताया



बावल नगरपालिका के वार्ड नंबर 11 के उपचुनाव में श्रीमती किरण मेहंदीरत्ता को सफल बनाने पर नगर पालिका चेयरमैन वीरेंदर महलावत एडवोकेट ने समस्त वार्डवासियों का धन्यवाद् किया। इसके साथ ही इस जीत का श्रेय सभी वार्डवासियों सहित अपने समस्त साथीगण एवं साथी पार्षदों को दिया। उन्होंने कहा की यह जीत सभी साथियो की मेहनत और एकजुटता की जीत है और आने वाले समय में भी बावल नगर पालिका में एकजुटता के साथ कार्य करते हुए सभी हमेसा विजय परचम लहराएंगे। 



इस मौके पर चेयरमैन वीरेंदर महलावत ने कहा की यह चुनाव उनके पिछले एक साल के कार्य्रकाल की परीक्षा थी जिसमे बावल वासियो ने चेयरमैन समर्थित उम्मीदवार को अच्छे मतों से विजयी बनाकर इस परीक्षा में भी पास करने का कार्य किया है और उन्होंने आश्वासन दिलाया की आने वाले समय में भी इसी प्रकार बावल को निरंतर विकास की राह पर अग्रसर रखते हुए शहर की तरक्की में चार चाँद लगाने का कार्य करेंगे और स्वर्गीय उरमित टक्कर के वार्ड नंबर 11 को लेकर जो काम के सपने अधूरे रह गए थे इन्हे पूरा करेंगे। 



इस मौके पर नपा चेयरमैन ने रिटर्निंग अधिकारी भूपेंदर यादव समेत एसडीएम और तहसीलदार बावल का शांतिपूर्वक चुनाव सम्पन कराने के लिए धन्यवाद किया। इसके बाद बावल बाजार में ढोल बाजो के साथ विजय जुलुस निकाला गया और सभी शहर वासियो का समर्थन एवं सहयोग के लिए धन्यवाद करने के साथ शहीद भगत राम, सर छोटू राम और डॉ बी आर आंबेडकर की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण किया। 



इस मौके पर चौधरी राजेंदर एडवोकेट, बीरेंदर चौधरी पार्षद, ओमप्रकाश दुआ पूर्व पार्षद, हरीश मेहंदीरत्ता, राजपाल सिंह कांग्रेस नेता, जयभगवान गेहलोत एडवोकेट, सुभाष चौधरी, टिन्नी पहलवान, नरेश उर्फ़ गुल्लू फोटोग्राफर, धरम सिंह अदलखा, महाबीर पहलवान, डॉ डीघराम, रामसिंघ गुर्जर, सरदार जगमोहन, सरदार राजेंदर सिंह, होशियार नम्बरदार , बिल्लू फौजी, नरेंदर, खेमचंद, धर्मपाल आदि गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें