Rewari News : वर्ल्ड बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता के लिए टीमें सियोल रवाना हुई



वर्ल्ड बॉडीबिल्डिंग एवं फिजिक्स स्पोर्ट्स फेडरेशन के एम्बेसडर एट लार्ज एवं एशियन बॉडीबिल्डिंग एवं फिजिक्स स्पोर्ट्स फेडरेशन के महानिदेशक अमित स्वामी ने दक्षिणी कोरिया के सियोल में 06 से 12 नवंबर तक आयोजित होने वाली वर्ल्ड बॉडीबिल्डिंग फिजिक्स चैंपियनशिप प्रतियोगिता के लिए 42 सदस्यीय भारतीय पुरुष व महिला टीम को इंदिरा गांधी एयरपोर्ट दिल्ली से शुभकामनाएं देखकर एवं तिरंगा लहराकर रवाना किया। 



इस मौके पर अमित स्वामी ने भारत माता की जय के जयकारें लगाते हुए खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया और आशा व्यक्त की कि सभी खिलाड़ी अपना बेहतर प्रदर्शन करते हुए देश के लिए पदक जीत कर नाम रोशन करेंगे। इस मौके पर पदम श्री एवं अर्जुन पुरस्कार विजेता पूर्व मिस्टर यूनिवर्स मिस्टर प्रेमचंद ढेंगरा, भारतीय बॉडी बिल्डर के कार्यकारी अध्यक्ष एवं अर्जुन पुरस्कार विजेता टीवी पोली आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे। इस मौके पर खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाते हुए हमें स्वामी ने कहा कि खिलाड़ी मेहनत से अपनी बेहतर प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे तो निश्चित ही सफलता मिलेगी और तिरंगा की शान बढ़ेगी। भारतीय रेल बोर्ड के पदाधिकारी बी. राज शेखर राव को भारतीय टीम का कोच नियुक्त कर टीम के साथ भेजा गया है। हालांकि इस प्रतियोगिता में अमित स्वामी को शेयर कोण था लेकिन कुछ पारिवारिक कर्म के चलते वेस्ट प्रतियोगिता में शामिल नहीं हो रहे हैं। प्रतियोगिता के लिए महिला एवं पुरुष बॉडीबिल्डिंग प्रतिभागियों के साथ फिटनेस प्रतियोगिता के खिलाड़ी भी सियोल रवाना हुए। प्रतियोगिता में 70 देशों की टीमें में भाग ले रही है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें