Bounsi News: करंट की चपेट में आने से बारह वर्षीय बच्चे की मौत

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड क्षेत्र के जबड़ा गांव में लोक आस्था का महापर्व छठ उस समय मातम में बदल गया। जब जबड़ा गांव निवासी चंद्रशेखर यादव के 12 वर्षीय पुत्र की मौत करंट के चपेट में आने से हो गई। घटना रविवार की है जानकारी के अनुसार जबड़ा गांव निवासी चंद्रशेखर यादव के घर में छठ पर्व के संध्या अर्द्ध को लेकर तैयारी की जा रही थी। दूसरी ओर छठ महापर्व के मौके पर घर पर आस पड़ोस के बच्चों के साथ घर में बजा लगाकर छठी मैया के गीत का आनंद ले रहे थे। इसी दौरान चंद्रशेखर यादव के 12 वर्षीय पुत्र प्रियांशु कुमार का संपर्क बोर्ड से निकले तार के साथ हो गया। जिसके चपेट में आकर 12 वर्षीय प्रियांशु को करंट लग गया। करंट लगने के बाद 

परिजनों एवं पड़ोसियों के सहयोग से 12 वर्षीय बच्चे को रेफरल अस्पताल इलाज हेतु लाया गया। जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक रोहित सिन्हा ने देखते ही प्रियांशु कुमार को मृत घोषित कर दिया। दिया। बेटे बेटे की की मौत की सूचना पाकर जहां पिता चंद्रशेखर यादव स्तबद्ध रह गये। वहीं प्रियांशु की मां कल्पना देवी एवं दादी मीना देवी अस्पताल परिसर में ही दहाड़े मार मार कर रोने लगी। बताया गया कि मृत बालक भाई बहनों में तीसरे नंबर पर था। बच्चे की मृत्यु की खबर के बाद जहां बहन बबली कुमारी, अंशु कुमारी एवं दिव्यांग बहन के अलावे 8 वर्षीय भाई अमन कुमार का रो रो कर बुरा हाल हो रहा था । वहीं जबड़ा गांव मोहल्ले में छठ पर्व का खुशनुमा माहौल मातम में बदल गया।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें