Bounsi News: भागलपुर हंसडीहा मुख्य मार्ग पर बने सैकड़ो गड्ढे बन रहे दुर्घटना के कारण

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। भागलपुर हंसडीहा मुख्य मार्ग पर प्रतिदिन दुर्घटना होने से स्थानीय लोगों के साथ-साथ यात्रियों में भी भय का माहौल व्याप्त हो गया है। सोमवार को भी हंसडीहा भागलपुर मुख्य मार्ग के श्याम बाजार समीप झारखंड की ओर से आ रहा गिट्टी लोडेड ट्रक सड़क के बीच बने गड्ढों में जाकर अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विदित हो कि नेशनल हाईवे पर भागलपुर से लेकर भलजोर चेक पोस्ट तक सैकड़ों से ज्यादा छोटे-बड़े गड्ढे बन गए हैं। सबसे खतरनाक स्थिति भंडारीचक गांव ,राजा पोखर पुल सहित अन्य जगहों की हो गई है। जहां प्रतिदिन दो पहिया, चार पहिया वाहनों के अलावा भारी वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं। हालांकि सोमवार को हुई दुर्घटना में चालक और खलासी बाल बाल बच गए। बताते चलें कि, सितंबर माह में इस मार्ग में दर्जनों घटना हुई। जिसमें कंटेनर की 

चपेट में आकर सिकंदरपुर के 55 वर्षीय मोती कापरी की मौत हुई। जबकि इसी जगह कंटेनर की चपेट में आने से एचपी गैस कंटेनर दुर्घटनाग्रस्त हुआ। जिसके नीचे दबकर झारखंड के डुमरिया निवासी विक्रम कुमार की मौत हुई और उनके पिता राघवेंद्र कापरी गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। इसी दिन गुरुधाम समीप भी सड़क दुर्घटना में गोरगम्मा गांव निवासी शंकर दास का पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। मालूम हो कि, 29 सितंबर को भी इस मार्ग पर प्लाईवुड लदा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। 18 अक्टूबर को श्यामबाजार समीप केमिकल लदा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हुआ था। प्रतिदिन इस मार्ग पर दुर्घटनाऐं हो रही हैं। ऐसे में जर्जर सड़क की अगर मरम्मत नहीं कराई गई तो किसी दिन पुनः बड़ा हादसा होने से इंकार नहीं किया जा सकता है।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें