Bounsi News: कुएं से युवक का शव बरामद, गांव में फैली सनसनी, प्रेम प्रसंग में गई युवक की जान

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित नयागांव के एक कुएं में 35 वर्षीय युवक की सड़ी गली अवस्था में शव कपड़े से ईंट के साथ बंधा हुआ बरामद होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मिली जानकारी के अनुसार गांव के किसी बच्चे के द्वारा फुलवारी टोला गन पोखर स्थित पानी टंकी समीप के कुएं में शव को तैरते हुये देखा गया। जिसके बाद बच्चे के द्वारा शोर मचाने पर खेत में काम कर रहे लोगों के अलावा फुलवारी टोला गांव के लोग भी काफी संख्या में कुएं के पास जमा हो गये। जिसके बाद इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के बाद बौंसी पुलिस के एस आई अनिरुद्ध कुमार, पंकज किशोर, ज्योति कुमारी, मुर्शीद खान सहित अन्य पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और कुएं से सड़ी गली अवस्था में कपड़े के साथ ईंट में बंधी हुई शव 




को निकलवाने का काम किया। शव की पहचान नवागांव के फुलवारी टोला निवासी मोहम्मद इल्ताफ अंसारी के 35 वर्षीय पुत्र मुस्ताक अंसारी के रूप में की गई है। मृतक के मामा समीम अंसारी ने आरोप लगाया है कि, गांव के ही रिवाज अंसारी की पत्नी जसीमा खातून का युवक के साथ कई वर्षों से अवैध संबंध चल रहा था। उसी के द्वारा मरवा कर लाश को कुएं में डलवा दिया गया। समीम अंसारी ने बताया कि, जसीमा खातून के पति रियाज अंसारी दिल्ली में रहकर काम करता है। कुछ दिन पूर्व उसके पत्नी की करतूतों के बारे में उसको जानकारी देकर गांव बुलाया गया था। इस अवैध संबंध को लेकर जसीमा खातून के मायके लबोखर वाले को भी जानकारी देकर पंचायती के लिये नयागांव बुलाया गया था। लबोकर गांव से मुखिया सहित जसीमा खातून के मायके वाले भी पंचायती के लिये बीते गुरुवार को नवागांव पहुंचे थे। लेकिन जसीमा खातून ने पंचायती में आने से इनकार कर दिया था। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें