Chandan News: पुलिस ने 55 वर्षीय मजदूर का शव बरामद कर परिजन को सोंपा

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आनंदपुर ओ पी थाना क्षेत्र के ढकना गांव अवस्थित बड़ुवा नदी के गेहली घाट स्थित बालू के रेत पर एक 55 वर्षीय वृद्ध मजदूर का शव मिलने से सनसनी फैल गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह गेहली गांव के कुछ लोग शोच के लिए नदी गया था। जहां नदी के बीच रेत पर एक वृद्ध मजदूर का लाश देखकर स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि भैरो मरीक को अवगत कराते हुए आनंदपुर ओ पी पुलिस को सुचना दिया। सुचना पाते ही आनंदपुर ओ पी अवर निरीक्षक श्याम जी रजक व ए एस आई अमन कुमार एवं सुइया थानाध्यक्ष मनीष कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर, मृत शव को कब्जे में लेकर शव का शिनाख्त करने का प्रयास किया। जिसे 



स्थानीय लोगों द्वारा मृत शव शिनाख्त कर मृतक के परिजनों को जानकारी दी गई। जानकारी मिलते ही सुइया थाना क्षेत्र के गाढ़ीटांढ गांव निवासी मृतक सुरेश मुर्मु के पत्नी संझली देवी,आदि परिजन घटनास्थल पर पहुंचकर दहाड मार कर रोने लगी और पुलिस को फर्द बयान में बताई की, मृतक पति सुरेश मुर्मू रोज की तरह 4 नवंबर को मजदूरी करने घर से निकला था। लेकिन शाम तक घर नही लौटा।तभी रविवार को सूचना मिला की गेहली नदी घाट पर बालू पर मेरे पति का शव है। इधर पुलिस के समक्ष फर्द बयान पर मृतक के परिजन द्वारा शव का पोस्टमार्टम नहीं करने का आवेदन देकर कर बेलहर प्रक्षेत्र एसडीपीओ राजकिशोर कुमार के नेतृत्व में पुलिस द्वारा अग्रिम कार्रवाई करते हुए मृत शव का पंचनामा कर परिजन को सौंप दिया। 

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें