Chandan News: 600 लीटर विदेशी शराब के साथ एक पिकअप वाहन जप्त चालक सह शराब तस्कर फरार

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चान्दन पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ एक पिकअप वाहन को जप्त कर लिया। मौके पर पुलिस को चकमा देकर चालक सह शराब तस्कर फरार  होने में सफल रहा। चान्दन पुलिस अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बिते दिन शनिवार संध्या गस्ती के दौरान एसआई नरेंद्र चौधरी व पुलिस दलबल के साथ कटोरिया देवघर मुख्य मार्ग के चांन्दन थाना अंतर्गत जुगाड़ी 


मोड़ के समीप एक पिकअप वाहन को तलाशी लेने पर 600 लीटर विदेशी शराब पाया गया। जिसमें 180 ML के 1571 बोतल और 750 ML का 465 बोतल  बरामद हुआ।इस संबंध में चांदन थाना में पदस्थापित ए एसआई नरेंद्र चौधरी ने बताया कि जप्त पिकअप वाहन में सब्जी के साथ शराब झारखंड से बिहार ले जाया जा रहा था। जिसकी तलाशी के बाद भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद हुआ। जप्त वाहन रजिस्ट्रेशन के आधार पर अग्रिम कार्रवाई करते हुए शराब तस्करी में लिफ्ट अभियुक्त कि तलाश जारी है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें