Chandan News: पुलिस ने पर्यटक का लुटा मोबाइल पैसा एक घंटे में किया बरामद

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आनंदपुर के झझवा झरना घुमने आए बंगाल के पर्यटक के चार चक्का वाहन में रखे एंड्राइड मोबाइल एवं ग्यारह सौ नगदी रुपया केन्दुआर गांव के शिबू दास के पुत्र ने वाहन का सीसा  तोड़कर निकाल लेने की खबर क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गई है। हालाकि घटना के बाद पीड़ित के सुचना पर आनंदपुर ओपी के ए एस आई श्याम जी रजक व पुलिस बल द्वारा गुप्तचर की जानकारी पर त्वरित कार्रवाई करते हुए  संदिग्ध तीन व्यक्ति को 

हिरासत में लेकर गहन पूछताछ करने पर मोबाइल पैसा बरामद कर लिया। और पर्यटक को देकर बरामद मोबाइल पैसे भेज दिया। बताया गया की पर्यटक आधा दर्जन की संख्या में झझवा झरना पहाड़ घुमने आए थे।और पहाड़ की चोटी पर वाहन खड़ा कर वाहन का शीशा बंद कर झरना के तराई में दीदार करने चले गए। इस बीच केन्दुआर गांव के मनचले युवक ने वाहन का शिशा तोड़कर कर मोबाइल और नगदी निकाल लिया। हिरासत में लिए गए तीनों युवक के परिजन को बुलाकर रिहाई कर दिया।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें