Chandan News: शिविर लगाकर मतदाता पहचान पत्र बनाने का विशेष कार्यक्रम की गई आयोजित

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन प्रखंड के सभी मतदान केंद्रो पर शिविर लगाकर मतदाता पहचान पत्र बनाने का विशेष कार्यक्रम आयोजित की गई। इस आशय की जानकारी प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश कुमार व चांदन सीओ प्रशांत शांडिल्य ने बताया कि आने वाली 2024 के लोक सभा चुनाव के मद्देनजर 18 वर्ष से अधिक सभी युवक व युवतीयां का पहचान पत्र 25.11.2023 और 26.11.2023 को  स्पेशल कैम्प का आयोजित कर बनाया जाएगा।साथ 

उन्होंने लोंगो से अपील करते हुए कहा की वैसे मतदाता ( विशेषकर 18 और 19 वर्ष के युवक और युवतियों और महिलाएं ) जो अपना नाम मतदाता सूची में शामिल कराना चाहते हैं और वोटर कार्ड बनवाना चाहते हैं,अवश्य बनवा कर नागरिक बनने का सोभाग्य प्राप्त करें। मतदाता पहचान के लिए निम्न कागजात के साथ अपने अपने बूथ पर आएं और आधार कार्ड की छाया प्रति,रंगीन पासपोर्ट फोटो,तथा जन्म तिथि से सम्बन्धित कोई दस्तावेज / प्रमाण पत्र की छाया प्रति एवं परिवार के किसी सदस्य के वोटर कार्ड की छाया प्रति लाना अनिवार्य है। उन्होंने कहा की इस सुनहरे अवसर का लाभ लेकर आने वाली लोकतंत्र का पर्व मनाए।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें