Chandan News: युवा राजद कार्यकर्ता ने ग्राम चौपाल आयोजन कर, केंद्र सरकार की गलत नीतियों पर उठाया सवाल

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन देवघर मुख्य सड़क मार्ग स्थित प्रखंड मुख्यालय के सामने युवा राजद कार्यकर्ताओं ने रविवार को युवा राजद जिलाध्यक्ष विशाल यादव की अध्यक्षता में चांदन प्रखंड के विभिन्न गांव के युवा राजद कार्यकर्ताओं ने संगठित होकर ग्राम चौपाल का कार्यक्रम आयोजन कर लोगों को केंद्र सरकार की गलत नीतियों के विरुद्ध जागरूक किया। युवा राजद के जिला अध्यक्ष विशाल यादव ने बताया कि यह कार्यक्रम पूरे जिले में चल रहा है। इसका उद्देश्य है, गांवों के लोगों को जागरूक करना। आज पूरे देश में महंगाई तथा बेरोजगारी चरम पर है, लेकिन केंद्र की भाजपा सरकार कुंभकर्णी के नींद में सोई हुई है। केंद्र की गलत नीतियों के कारण युवा वर्ग के लोग ठगा महसूस करने को मजबूर है। वहीं राजद के प्रखंड अध्यक्ष अशोक यादव ने आयोजित चौपाल सभा में संबोधित करते हुए कहा कि विगत 9 वर्षों से भाजपा की सरकार ने पिछड़ों, दलितों एवं वंचितों के हितों पर प्रहार किया है। इसके खिलाफ आज 26 नवंबर 2023 को संविधान दिवस के अवसर पर नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ 


बेरोजगारी ,नई शिक्षा नीति, जातीय जनगणना, एवं कमरतोड़ महंगाई, गरीबों के लेकर युवा राजद द्वारा सभी प्रखंड मुख्यालय पर ग्राम चौपाल का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि, तेजस्वी यादव के नेतृत्व में सुबे के मुखिया माननीय नितीश कुमार का बिहार में पढ़ाई, कमाई, सिंचाई, कार्रवाही तथा सुनवाई वाली सरकार है। इसलिए आने वाला लोकसभा चुनाव में हम तमाम कार्यकर्ताओं का दायित्व बनता है कि, गांव-गांव में चौपाल कर केंद्र सरकार की गलत नीतियों की उजागर कर जागरूक करें, ताकि लोकसभा चुनाव में हमें कामयाबी मिलेगी। उपस्थित अन्य नेताओं ने कहा कि नई शिक्षा नीति लागू कर केंद्र सरकार छात्र-छात्राओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। आने वाले चुनाव में जनता इसका जवाब वोट से देगी। इस मौके पर जय किशोर यादव, आशुतोष कृपा मूर्ति राजद प्रभारी महासचिव डब्लू कुमार, जिला महासचिव रोहित यादव, पंचायत कोरिया अध्यक्ष निरंजन यादव, सोनू कुमार यादव, पवन यादव,बबलू यादव, चिराग यादव, मिथिलेश शर्मा, गुरुदेव यादव, महावीर यादव बिट्टू यादव, राजेश कुमार,  आदि सैकड़ो की संख्या में की संख्या में राजद कार्यकर्ता मौजूद थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें