Chandan News: मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट दो महिला जख्मी

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आनंदपुर ओ पी थाना क्षेत्र के जंघिरा गांव में रविवार 5 नवंबर को अपने ही गोतिया के दो पक्षों के बीच घर के आगे ट्रैक्टर रखने के विवाद में जमकर मारपीट की घटना हो गई जिसमें दोनों पक्षों से एक-एक महिला जख्मी हो गई। दोनों का इलाज रेफरल अस्पताल कटोरिया में प्रभारी चिकित्सा डॉक्टर एसडी मंडल द्वारा कराकर घर भेज दिया। साथ ही दोनों पक्षों ने अपना-अपना आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। प्रथम पक्ष से जख्मी महिला सेवकी देवी पति स्वर्गीय गुलो यादव ने बताई कि अपने जमीन पर बेटा कामेश्वर यादव ट्रैक्टर 


खड़ा किया था। तभी दरोगी यादव व शिवलाल यादव आदि लोंगों ने जबरन ट्रैक्टर पर पत्थरबाजी करने लगा। विरोध करने पर नामजद व्यक्तियों ने लाठी डंडा से मार कर जख्मी कर दिया। वहीं दुसरे पक्ष के दरोगी यादव ने बताया की मेरा जमीन पर कामेश्वर यादव ट्रैक्टर खड़ा किया था मना करने पर कामेश्वर यादव व उसका पुत्र नितीश कुमार एवं तीन चार कि संख्या दुसरे गांव के रिस्तेदार को बुलाकर मेरे परिवार के सदस्यों को टांगी के पट्टे से मारपीट जख्मी कर दिया जिसमें पुतोहू जितनी देवी पति बीरबल यादव आदि महिला जख्मी हो गई। इस संबंध में आनंदपुर ओ पी अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों द्वारा प्राप्त आवेदन पर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें