Chandan News: छठ पर्व पर खेल प्रतियोगिता आयोजित

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। हर साल की भांति इस साल भी चांदन प्रखंड मुख्यालय के कलुआ छठ घाट पर आस्था का महापर्व  समापन के अवसर पर उगते सूर्य को अर्घ देने के बाद शानदार कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस कबड्डी प्रतियोगिता में दो टीमों के खिलाड़ियों ने भाग लिया। कबड्डी प्रतियोगिता में एक टीम का नेतृत्व दीपक कुमार राउत, जबकि दूसरे टीम का नेतृत्व ओम प्रकाश वर्णवाल ने किया। इस रोमांचक मुकाबले में दोनों टीमों की तरफ से कई चक्र खेल चलता रहा और कई खिलाड़ियों अपने प्रतिद्वंदी से मात खाकर आते जाते रहे। अंतिम 

पदाम पर खेलते हुए अपने प्रतिद्वंदी टीम ओमप्रकाश बरनवाल को पछाड़कर दीपक कुमार की टीम को विजेता घोषित हुआ। जबकि इस खेल में दीपक कुमार ओमप्रकाश वर्णवाल के अलावे दिलीप शर्मा,प्रिंस प्रकाश,भजन शर्मा, नंदकिशोर बरनवाल सहित दर्जनों स्थानीय खिलाड़ी भी शामिल थे। इस कबड्डी प्रतियोगिता को देखने के लिए छठ घाट पर मैदान के चारो तरफ काफी संख्या में दर्शक भी आंनद लेते रहे।  जिसमे प्रमुख रवीश कुमार,मुखिया अनिल मंडल, सरपंच राकेश कुमार, थानाध्यक्ष विष्णुदेव कुमार,सअनि रविंद्र कुमार,धर्मेंद्र कुमार सहित कई पुलिस जवानों ने भी कबड्डी का लुफ्त उठाया।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें