Chandan News: छात्रा से ट्यूशन पढ़ाने के दौरान छेड़खानी, शिक्षक गिरफ्तार

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। एक शिक्षक ने गुरु और शिष्य के पवित्र रिश्ता को तार-तार कर दिया जहां चान्दन में ट्यूशन पढ़ाने दौरान शिक्षक ने एक नाबालिक लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का मामला प्रकाश में आया है। मामला चान्दन बाजार निवासी पवन बरनवाल, पिता शंकर बरनवाल की पुत्री बताया जा रहा है। जबकि शिक्षक चान्दन बाजार निवासी मिथिलेश कुमार, पिता शंकर रामानी बताया गया। पवन बरनवाल और उसकी पत्नी ने बुधवार को चांदन थाना में आवेदन देकर आरोप लगाया कि शिक्षक मिथिलेश कुमार ने ट्यूशन के दौरान पुत्री नूतन कुमारी के साथ अश्लील हरकत करता था। जबकि इसकी जानकारी छात्रा ने अपनी मां को एक दिन पहले भी दिया था कि शिक्षक ने मेरे  टॉप 

में हाथ डालता है। इस बात को लड़की की मां ने अपने पति पवन बरनवाल को बताया  तो लड़की के पिता ने अपनी पत्नी से कहा की शिक्षक मिथिलेश कुमार को ट्यूशन पढ़ाने से मना कर दो। लेकिन लड़की की मां ट्यूशन पढ़ाने से मना नहीं किया ताकि अश्लील हरकत करते हुए उसका वीडियो बनाएं। जब दूसरे दिन शिक्षक  ट्यूशन पढ़ाने पहुंचा तो उसकी पत्नी ने वीडियो भी बनाया। उसके बाद इसकी सूचना चान्दन पुलिस को दिया गया। चान्दन पुलिस ने मौके पर शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया।  इसकी सूचना थाना प्रभारी विष्णुदेव कुमार ने बेलहर एसडीपीओ राज किशोर कुमार को दिया गया। बेलहर सीडीपीओ राज किशोर कुमार के नेतृत्व में देर रात केस दर्ज करते हुए गुरुवार को आरोपी शिक्षक मिथिलेश कुमार को बांका जेल भेज दिया।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें