Godda News: स्थानीय कला जगत से जुड़े लोगों ने दी सचो दा को श्रद्धांजलि



ग्राम समाचार, गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट:- अपने समय के सुप्रसिद्ध नाल वादक चक्रेश्वरी ग्राम निवासी सच्चिदानंद मिश्र उर्फ सचो मिश्रा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए स्थानीय कला जगत से जुड़े कलाकारों और कला प्रेमियों ने रविवार को उन्हें भावभीनी श्रद्धा निजता की।
रेनबो म्यूजिकल ग्रुप के बैनर तले शहीद स्मारक शोक सह श्रद्धांजलि सभा में ग्रुप अध्यक्ष सुरजीत झा एवं सचिव मनीष कुमार सिंह सहित अन्य प्रतिभागियों में आशुतोष झा, अखिल कुमार झा, ऋषितोष झा, कौशल किशोर मिश्रा, अजय कुमार झा, अनंत कुमार तिवारी, प्रदीप झा एवं शामिल हैं। मणिकांत यादव ने गोड्डा के संगीत जगत में सच्चो दा के अवदान को श्रद्धापूर्वक याद करते हुए कहा कि उनके निधन पर गोड्डा संगीत जगत की बहुत बड़ी क्षति हुई है और उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया है। बहुत ही मिलनसार स्वभाव के सच्चे दा का निधन शनिवार देर रात हुआ। वे कुछ समय से फाइलेरिया से संक्रमित हो बीमार चल रहे थे। उनके पीछे दो पुत्र और एक बेटी का भरा-पूरा परिवार छोड़ दिया गया है, जिसमें कनिष्ठा सुपुत्र विश्व मिश्रा नीर फंटूस की विरासत को आगे बढ़ाया गया है, जो नाल वादन के क्षेत्र में अपनी पहचान स्थापित कर चुके हैं।

Share on Google Plus

Editor - भूपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें