Katoria News: मारपीट करने को लेकर महिला ने दिया आवेदन

ग्राम समाचार,कटोरिया,बांका। कटोरिया थाना क्षेत्र की रतनपुर गांव निवासी अजोधी पुजहार की 50 वर्षीय पत्नी सुगनी देवी ने कटोरिया थाना में मारपीट एवं छींन छोर करने के संबंध में 7 व्यक्ति के विरुद्ध कटोरिया थाना मे आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। आवेदन में बताई की आनंदपुर ओ पी क्षेत्र के जोगमारण गांव के पप्पू खैरा, शंभू खैरा, कांग्रेस खैरा, उपेंद्र खैरा, सिकंदर खैरा,व कटोरिया थाना के रतनपुर गांव निवासी रमेश यादव संदीप यादव आदि संयुक्त में गुरुवार 

सुबह 7 बजे मेरे घर पर आकर जबरन किसी रिश्ते की बात को लेकर गाली गलौज करने लगा। विरोध करने पर उक्त सभी व्यक्तियों ने लात घुसा से मारपीट करते हुए आपत्तिजनक व्यवहार कर घर में रखे बक्से से नगद ₹10000 एवं साड़ी व जेवर लेकर फरार हो गया । जबरन सामान ले जाने व हो हल्ला होने से ग्रामीण व मेरा पति दौड़कर आया तो उक्त व्यक्तियों ने मेरे पति को लाठी डंडे से मार कर जख्मी कर दिया।इस संबंध में कटोरिया थाना पुलिस ने बताया कि मामले की जांच कर दोषी के विरुद्ध अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें