Rewari News : रोटरी क्लब ऑफ रेवाडी मेन द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन



समाज सेवा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को जारी रखते हुए रोटरी क्लब ऑफ रेवाडी मेन ने एचडीएफसी बैंक के सहयोग से गांव राजपुरा खालसा में अपना 9वां रक्तदान शिविर आयोजित किया। इस शिविर में 39 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। शिविर का उद्घाटन प्रधान ज्योति अदलखा और गांव के सरपंच धर्मवीर यादव ने संयुक्त रूप से किया। 



क्लब की मानद सचिव नेहा शर्मा ने बताया कि यह क्लब का 9वां रक्तदान शिविर था और 1700 से अधिक यूनिट एकत्रित हुई। इस कैंप में सिविल अस्पताल से डॉ. रविंदर और उनकी टीम की देखरेख में टीम आई। 



इस शिविर में एचडीएफसी बैंक मैनेजर भानु प्रताप, जैकी, जसवन्त, प्रवीन यादव, संजय, विक्रम, सन्नी, बसंत, अजय, नरेन्द्र, दलीप, असिस्टेंट गवर्नर जेपी चौहान, डिस्ट्रिक्ट चेयर एडमिनिस्ट्रेशन डॉ. नवीन अदलखा, प्रोजेक्ट चेयरमैन दलीप कुमार, अनुकूल शर्मा, प्रो. बिजेन्द्र यादव ने अपनी उपस्थिति दर्ज करायी। सभी रक्तदाताओं को स्मृति चिन्ह एवं प्रमाण पत्र दिये गये। अध्यक्ष ज्योति अदलखा ने बताया कि क्लब 3 दिसंबर को मैमोग्राफी कैंप लगाएगा, जिसके लिए गुड़गांव से वातानुकूलित बस आएगी। पंजीकरण क्लब के सदस्यों के साथ कराया जा सकता है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें