Bihar News: मालगाड़ी से टकराया ट्रेक्टर-बाइक, बाल-बाल बचे लोग

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बिहार। सोनपुर रेल मंडल के हाजीपुर-मुजफ्फरपुर रेलखंड पर वैशाली जिले के गोरौल स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर बड़ा हादसा टल गया।ट्रेन क्रॉसिंग के लिए 23 नंबर रेलवे गुमटी बंद था। इसी दौरान तेज रफ्तार पिकअप ने फाटक को तोड़ दिया। जिसके कारण वहां अफरा-तफरी मच गई। रेलवे गुमटी के दोनो तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई।ट्रेन पास करने के बावजूद 23 नंबर गेट को बंद रखा गया और बगल के 22 नंबर रेलवे गुमटी को खोल दिया गया। 23 नंबर से लोग अपने वाहनों को लेकर 22 नंबर से निकल रहें थे। इसी दौरान हाजीपुर 

की ओर से एक मालगाड़ी को ग्रीन सिग्नल मिल गया ।इसके बावजूद लोग रेलवे गुमटी पार कर रहे थे। 22 नंबर पर तैनात गेट मैन ने गुमटी बंद करने की कोशिश की,लेकिन गुमटी बंद करने में वो असफल रहे। इसी दौरान गुमटी पार कर रहे ट्रैक्टर ट्रेन से टकरा गया ।बगल से एक बाइक वाला निकलना चाह रहा था। उसकी बाइक ट्रैक से बीस फीट दूर जा गिरी। गनीमत रही कि दोनों वाहनों के चालक बाल-बाल बच गए । और एक बड़ा हादसा होने से बच गया। रेलवे गुमटी के पास लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी। वही इसकी सूचना मिलते ही गोरौल थानाध्यक्ष मनोज कुमार मौके पर पहुंचे और आवागमन चालू करवाया।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ।

सौजन्य:- ईडब्लूएस एशिया न्यूज

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें