Rewari News : चेयरमैन अरविंद यादव ने जन्मदिन के बहाने शक्ति प्रदर्शन कर राजनीतिक संदेश दिया



हरियाणा पर्यटन निगम के चेयरमैन अरविंद यादव ने अपना 66वां जन्मदिन समर्थको के साथ 66 किलो का केक काटकर मनाया। रेवाड़ी में सेक्टर 3 स्थित अपने आवास से लेकर मोती चौक तक शक्ति प्रदर्शन किया। मोती चौक पर व्यापार मंडल एसोसिएशन एवं ट्रेड यूनियन की ओर से अरविंद यादव का स्वागत किया गया।



पर्यटन निगम के चेयरमैन अरविंद यादव का जन्मदिन मंगलवार को रेवाड़ी शहर के मोती चौक पर धूमधाम के साथ मनाया गया। अरविंद यादव ने अपना 66वां जन्मदिन 66 किलो के काटकर समर्थको के साथ मनाया। इस मौके पर विभिन्न बाजार मंडल एसोसिएशन एवं ट्रेड यूनियन की ओर से अरविंद यादव को फूल माला पहनाकर, गुलदस्ता देकर एवं गदा भेंट कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी गई। उन्होंने सुबह सबसे पहले हनुमान मंदिर में दर्शन किए। इसके पश्चात पुराना कोर्ट रोड के निकट श्रमिकों के बीच केक काटा। इस मौके पर उन्होंने घंटेश्वर मंदिर पहुंचकर भगवान का आशीर्वाद लिया और अपने जन्मदिन के उपलक्ष में लगाए गए भंडारे का शुभारंभ किया।



वहां से चलकर अरविंद यादव का काफिला शहर के भाड़ावास गेट पहुंचा। यहां से ओपन रूफ़ कार में अरविंद यादव को मोती चौक तक ले जाया गया। रास्ते भर में अरविंद यादव को उनके समर्थको व शहर के लोगों ने फूल माला से अभिवादन किया। जगह-जगह फूलों की वर्षा हुई। मोती चौक पर शहर की विभिन्न सामाजिक, व्यापारिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने अरविंद यादव को सम्मानित किया व जन्मदिन की बधाई दी। जन्मदिन के बहाने अरविंद यादव ने बड़ा राजनीतिक संदेश देने का काम किया है। इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए अरविंद यादव ने चुनाव लड़ने की इच्छा जताई और कहा कि अगर पार्टी उन पर भरोसा जताती है तो वह अवश्य चुनाव लड़ेंगे। वह भारतीय जनता पार्टी के सच्चे सिपाही है पार्टी के ओर से राजस्थान चुनाव ने भी उनकी ड्यूटी लगाई गई थी जिसे उन्होंने बखूबी निभाया। आगे भी पार्टी शीर्ष नेतृत्व जो जिम्मेदारी उन्हें देगा उसका वह ईमानदारी और कर्तव्य निष्ठा से निर्वहन करेंगे। 



कुश्ती संघ के भंग होने के सवाल पर अरविंद यादव ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन खिलाड़ियों के हित, सम्मान और स्वाभिमान को देखते हुए केंद्र सरकार ने कुश्ती संघ को भंग किया है खिलाड़ियों के सम्मान के लिए ऐसा उदाहरण दुनिया में कहीं नहीं मिलेगा। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान द्वारा उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के ऊपर की गई अभद्र टिप्पणी के सवाल पर अरविंद यादव ने कहा कि विनाशकारी विपरीत बुद्धि कांग्रेस का विनाश तय है इसलिए कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता इस तरह के ऊल जलूल बयान दे रहे हैं। कांग्रेस पार्टी को ना शब्दों का इस्तेमाल करना आता है ना मर्यादा में रहना। पांच राज्यों में हार के बाद भी कांग्रेस नेता सबक लेने को तैयार नहीं है और ना ही इसके नेता अपने आप को सुधारने के लिए तैयार है।



इस मौके पर मुख्य रूप से कार्यक्रम आयोजन समिति, मोती चौक एसोसिएशन, पंजाबी मार्केट एसोसिएशन, स्वर्णकार एसोसिएशन, प्रधान जैन पब्लिक स्कूल, प्रधान आर्य समाज रोड, प्रधान डाकखाना एसोसिएशन, काठमंडी एसोसिएशन, केवल बाजार एसोसिएशन, अपना बाजार एसोसिएशन, ब्रास मार्केट एसोसिएशन, जीवली बाजार एसोसिएशन, नंबरदार एसोसिएशन, ब्राम्हण सभा, अनाज मंडी एसोसिएशन, विश्वकर्मा शिक्षा समिति, रेहड़ी एसोसिएशन राजीव चौक, पुरानी सब्जी मंडी एसोसिएशन नाई वाली, विभिन्न गांवों के पंच सरपंच एवम गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें