Bounsi News: अनजन चौबे ने 679880 रुपए की बोली लगाकर पापहरणी मेला का डाक कर लिया अपने नाम

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। मंदार महोत्सव के अवसर पर ऐतिहासिक मंदार तराई अवस्थित पापहरणी सरोवर के समीप लगने वाले मेले की डाक बुधवार को संपन्न हो गई। डाक का आयोजन बांका के जिला परिषद कार्यालय में डीडीसी कौशलेंद्र कुमार की उपस्थिति में आयोजित की गई। बताया गया की बौंसी बाजार के युवा हरला गांव निवासी अंजन चौबे ने पापहरणी मेला का डाक अपने नाम कर लिया। बताया गया कि अनजन चौबे ने डाक 679880 रुपए की 

बोली लगाकर अपने नाम कर ली। हालांकि पापहरणी मेले के डाक में सबलपुर गांव के पूर्व पापहरणी मेल संवेदक निखिल बहादुर सिंह, जीवन सिंह, बलराम मंडल और बाराहाट प्रखंड के बिरंगढ़ निवासी अशोक सिंह ने भी डाक के लिए बोली लगाई थी। डाक अपने नाम करने के बाद अंजन चौबे ने बताया कि इस बार पापहरणी मेल को और भी आकर्षक और भव्य स्वरूप दिया जाएगा। मौके पर कन्हैया कुमार, मृदुल आनंद, सूरज सिंह, संजय यादव एवं अभिषेक कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें