Bounsi News: अद्वैत मिशन में एसपी ने किया खेल प्रतियोगिता का उद्घाटन

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। मंदार पर्वत निकट अवस्थित अद्वैत मिशन हाई स्कूल के प्रांगण में आयोजित  वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता  का शुभारम्भ एसपी डॉ सत्यप्रकाश ने दीप प्रज्वलित कर किया। उद्घाटन के अवसर पर  छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए एसपी ने कहा कि, आपके  शिक्षक ही भगवान हैं अगर आप जीवन में कुछ बन जाते हैं तो अपने शिक्षक को जाकर पैर अवश्य छुऐं। क्योंकि हमें अनुशासित रहना शिक्षक ही सिखाते हैं। खेलों में अनुशासन का होना उतना ही जरूरी है। साथ ही उन्होंने छात्राओं से कहा कि खेलों के वजह से ही देश में आज लड़कियां परचम 

लहरा रही है, आप मेहनत करेंगे तो आप में से कोई ना कोई जरूर चांद पर पहुंचेगी। वहीं छात्र-छात्राओं ने बैंड एवं मार्च पास्ट किया।यहां के छात्र-छात्राएं देश-विदेश में परचम लहरा रहे हैं। यहां के बैंड की सराहना करते हुए कहा कि आने वाले 26 जनवरी एवं 15 अगस्त को जरूर उन्हें हम बुलाकर सम्मानित करेंगे। साथ ही इस अवसर पर एसपी को संस्थान के चेयरमैन अरविंदाक्षण माडंम्बत ने  शाॅल एवं बुके देकर  स्वागत किया। वहीं विद्यालय के छात्र-छात्राएं जिन्होंने राष्ट्रीय स्तर के गणित के क्विज कांटेस्ट में सफल हुए थे उन्हें सम्मानित किया गया। इस अवसर पर प्रिंसिपल डॉ साकिब तौफिक मोहनदासन, राणा कुमार सिंह, अश्वनी झा, मनोज घोष, मुरली झा सहित अन्य मौजूद थे।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें