Bounsi News: एक छात्र की गोली मार हत्या, पुलिस कर रही है कैंप

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत बंधुवाकुरावा थाना क्षेत्र के झालर गांव में शुक्रवार की शाम आपसी रंजिश में नौवीं के छात्र अरुण यादव (13) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोलीबारी में चार लोग जख्मी हो गए। झालर गांव निवासी भूपेंद्र यादव का पुत्र अरुण गांव में ही उच्च विद्यालय में पढ़ता था। गोलीबारी के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और आरोपितों के विरुद्ध छापेमारी की। पुलिस ने आरोपित की एक गाड़ी, आधा दर्जन गोलियां व हथियार जब्त कर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। घायलों में कुलदीप राय (50) को प्राथमिक उपचार कर भागलपुर रेफर किया गया है। वहीं, अरुण की मां तारा देवी (40), पड़ोसी इंदु देवी (30), कुलदीप राय की पुत्री श्रद्धा कुमारी (17) का उपचार रेफरल अस्पताल में चल रहा है। मृतक के चाचा 

कार्तिक यादव ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की सुबह में सड़क पर वाहन लगाने के लेकर अरुण के भाई पंकज से पूर्व मुखिया पप्पू यादव का विवाद हुआ था। इसी प्रतिशोध में शाम में पूर्व मुखिया पप्पू अपने भाई हिमांशु, अमर एवं चाचा समुद्र यादव, कुलदीप यादव एवं चालक डोमा यादव के साथ आया और गोलीबारी की। छाती में गोली लगने से घटनास्थल पर ही भतीजे अरुण की मौत हो गई, जबकि चार लोग जख्मी हो गए। छह से सात राउंड गोली चलने की बात स्वजन ने कही है। घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में पुलिस गांव पहुंची। घटना के बाद सभी आरोपित गांव छोड़कर भाग गए हैं। आरोपित पूर्व मुखिया के नाम से राइफल एवं पिस्टल का लाइसेंस भी है। पूर्व मुखिया के पिता प्रयाग यादव की हत्या भी एक दशक पूर्व वर्चस्व की लड़ाई में हुई थी। इसके बाद पुत्र को हथियार का लाइसेंस मिला हुआ है। इस संबंध में एसपी डॉ. सत्यप्रकाश ने कहा कि आपसी रंजिश में घटना हुई है। पुलिस ने एक को हिरासत में लिया है।

रौशन कुमार ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें