Rewari News : विकसित भारत संकल्प यात्रा गांव जोनियावास पहुंचने पर भव्य स्वागत हुआ



ग्राम समाचार न्यूज :: रेवाड़ी :: हरियाणा :: राजेश शर्मा :: रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र के गांव जोनियावास में डाक्टर अरविंद यादव चेयरमैन हरियाणा पर्यटन निगम व पहचान पत्र कोऑर्डिनेटर सतीश खोला ने बतौर विशिष्ट अतिथि के तौर पर आयोजित कार्यक्रम में लाभार्थियों से सीधा संवाद करते हुए कहा कि भारत में प्रदेश सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं को समाज के नागरिकों तक पहुंचाना और उसके प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए विकसित भारत संकल्प यात्रा चलाई जा रही है। 



विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत सरकार की विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी एवम योजनाओं का सीधा लाभ दिया जा रहा है।



अरविंद यादव ने बतौर मुख्य वक्ता कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों को 2047 तक विकसित भारत बनाने का संकल्प दिलवाया।



इस कार्यक्रम में रामपाल यादव राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष किसान मोर्चा बतौर मुख्य अतिथि रहे और अपने उद्बोधन में सभी कल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया और कहा की इन योजनाओं का ग्रामीण ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाएं।



डा सतीश खोला संयोजक परिवार पहचान पत्र ने अपने उद्बोधन में कहा की सरकार ने जितनी भी योजनाएं बनाई हुई है, हमारा प्रयास है की हम उन सभी योजनाओं को निचले स्तर पर जो लोग है उन तक पहुंचाएं।



इस कार्यकर्म में मुख्य रूप से रेवाड़ी जिला उपाध्यक्ष सुनील ग्रोवर, जिला उपाध्यक्ष अजय कांटीवाल, जिला महामंत्री सतदेव यादव, धारूहेड़ा मंडल अध्यक्ष मनोज सैनी, मंडल महामंत्री देवराज, जिला पार्षद रणधीर, जोनियावास सरपंच प्रियंका, ऋषिपाल सरपंच गुज्जर घटाल, मलखान सरपंच मालपुरा, तेजपाल सरपंच आशियाकी पांचोर, विजय सरपंच सांपली, सभी विभागों के अधिकारीगण एवम काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।



Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें