Rewari News : पांच में से तीन राज्यों में भाजपा की जीत पर मंत्री व कार्यकर्ताओं ने खुशी मनाई

तीन राज्यों में भाजपा की जीत विकास और जनता के विश्वास की जीत। सहकारिता मंत्री डा. बनवारी लाल ने एमपी, राजस्थान व छत्तीसगढ़ में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने पर दी बधाई।



रेवाड़ी, 3 दिसंबर हरियाणा के सहकारिता एवं जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री डा. बनवारी लाल ने भारतीय जनता पार्टी को मध्य प्रदेश, राजस्थान व छत्तीसगढ़ में मिली बंपर जीत पर खुशी का इजहार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह व पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी है। 



डा. बनवारी लाल ने रविवार को बावल स्थित निवास पर पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई देते हुए उनका मुंह मीठा कराया। उन्होंने तीन राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने को भाजपा की ऐतिहासिक जीत बताते हुए इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा करवाए गए विकास और जनता के विश्वास की जीत करार दिया। 



उन्होंने कहा कि ये विकास और जनता के विश्वास की जीत है। ये जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के मार्गदर्शन की जीत है। उन्होंने कहा कि इस जीत से ये साबित हुआ है कि जनता आत्मसम्मान, भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन और विकास चाहती है। 



उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रति समर्पित कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के संदेश को हर वोटर तक पहुंचाने के लिए बहुत कड़ी मेहनत की है, जिसके लिए वे भाजपा के सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें