Rewari News : सहकारिता मंत्री डा. बनवारी लाल ने कार्यकर्ताओं के साथ मनाया अपना 67वां जन्मदिन बधाई देने वालों का दिन भर लगा रहा तांता



हरियाणा के सहकारिता एवं जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री डा. बनवारी लाल का 67वां जन्मदिन उनके निवास स्थान पर सादगीपूर्ण तरीके से मनाया गया। डा. बनवारी लाल ने समर्थकों व कार्यकर्ताओं के साथ केक काटा। इस अवसर पर उन्हें शुभकामनाएं व बधाईयां देने वालों का तांता लगा रहा। 



समर्थकों व पार्टी कार्यकर्ताओं ने सहकारिता मंत्री को केक खिलाकर जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और दीर्घायु की कामना की। समर्थकों व कार्यकर्ताओं द्वारा दी गई शुभकामनाओं और प्यार-प्रेम से गदगद सहकारिता मंत्री डा. बनवारी लाल ने कहा कि मेरे जन्मदिन के अवसर पर आपने सभी ने जो शुभकामनाएं व प्यार-प्रेम व मान-सम्मान दिया है उसके लिए वे सभी का दिल से आभार व्यक्त करते हैं। उन्होंने कहा कि वे आज के इस यादगार व खास दिन को कभी भुला नहीं पाएंगे। 



सहकारिता मंत्री डा. बनवारी लाल ने कहा कि वे ईश्वर की कृपा से बस यही चाहते हैं कि उनके हाथों से इस क्षेत्र के विकास के लिए अच्छे कार्य हो तथा क्षेत्र की भलाई के लिए वे सदैव आगे रहें। उन्होंने कहा कि इंसान की उम्र बेशक बढ़ती रहे, किंतु हौसला व अच्छे कर्म करने की इच्छाशक्ति कमजोर नहीं होनी चाहिए। उन्होंने सोमवार को प्रात: जन्मदिन के अवसर पर भगवान की पूर्जा-अर्चना करते हुए हवन यज्ञ में आहुति डाली। इस अवसर पर समर्थक व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें