Rewari News : आम आदमी पार्टी की ओर से जींद रैली को लेकर विधानसभा वाइज कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित हुई

 

आम आदमी पार्टी द्वारा 28 जनवरी को आयोजित जींद रैली की तैयारियां शुरू कर दी गई है। गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र के अन्तर्गत रेवाड़ी और बावल विधानसभा में पार्टी पदाधिकारीयों एवम् कार्यकर्ताओ की मीटिंग बुलाई गई। जहां रेवाड़ी विधानसभा के पदाधिकारीयों की मीटिंग संगठन मंत्री संजय शर्मा के नेतृत्व में की गई। वही बावल विधानसभा के पदाधिकारीयों की मीटिंग का नेतृत्व चिकित्सा प्रकोष्ठ के ज़िला अध्यक्ष डॉ रविन्द्र बढ़ालिया ने किया। मीटिंग में पार्टी के संस्थापक सदस्य एडवोकेट मुकेश रघुनाथपुरा ने कहा कि इस रैली को कामयाब करने के लिए हर गांव/वॉर्ड कमेटी के कम से कम 10 सदस्यों को ले जाने की व्यवस्था हम सभी को मिलजुल कर करनी होगी। बावल ब्लॉक अध्यक्ष नरवीर सिंह ने कहा कि इस रैली के माध्यम से हरियाणा की जनता तानाशाही सरकार को करारा जवाब देंगी।



रेवाड़ी विधानसभा प्रभारी मंगल सिंह बस्सी व बावल विधानसभा प्रभारी मलकीत सिंह ठिंड जी ने कहा कि इस रैली की कामयाबी से हरियाणा में भी काम की राजनीति की शुरुवात होगी। 



इस मौके पर यूथ विंग के प्रदेश सहसचिव मनोज फौजी,ज़िला अध्यक्ष मदन सिंह,जिला उपाध्यक्ष संजय रोहिल्ला, ब्लॉक प्रभारी मनोज अन्ना,संगठन मंत्री सचिन यादव, नितिन यादव, एक्स सर्विसमैन विंग के ज़िला अध्यक्ष सन्तोष यादव, यूथ विंग के जिला सहसचिव कपिल और एक्स एम्लॉय विग के ज़िला अध्यक्ष सुभाष अग्रवाल, राजबीर यादव, प्रदीप यादव, महेश शर्मा और हनुमान सैन सहित अनेक पदाधिकारी एवम् कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें