Rewari News : नैशनल हाइवे नं 11 हरीनगर टी प्वाइंट पर स्पीड ब्रेकर बनाने का काम शुरू हुआ

रेवाड़ी में हरीनगर टी प्वाइंट एन एच 11 पर सड़क सुरक्षा के प्रबंध के लिए स्पीड ब्रेकर बनाने का कार्य युद्ध स्तर शुरू कर दिया है। इस मांग को आवाज देने वालो में अग्रणी कामरेड राजेंद्र सिंह एडवोकेट ने कहा कि 14 जून को सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध नहीं होने के विरोध में सचिवालय पर जोरदार धरना प्रदर्शन किया गया था। प्रदर्शन में शामिल होने वाले नागरीको का आभार जताया है और प्रेस का भी आभार जताया है कि जनहित में इस मुद्दे को उठाया। कॉमरेड राजेंद्र सिंह ने कहा कि अफसोस इस बात का है कि सरकार व प्रशासन को उनकी ड्यूटी के लिए जनता को ही जगाना पड़ता है। अगर समय रहते प्रशासन, एन एच ऑथोरिटी अपने कर्तव्य की पालना करते हुए सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध कर देते तो शायद अनमोल जीवन समाज के बीच से नहीं जाते।



कॉमरेड राजेंद्र सिंह ने कहा है कि जब तक नियमानुसार हरीनगर टी प्वाइंट पर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध नहीं किए जायेगे तब तक आंदोलन खत्म नहीं होंगा। ज्ञापन के माध्यम से 22 जून तक समय दिया गया है अगर 22 जून तक सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं किए तो 23 जून को हरीनगर गांव में रेवाड़ी और महेंद्रगढ़ जिले के प्रबुद्ध नागरिकों की एक बैठक बुलाई जाएगी और बेमियादी धरना टी प्वाइंट पर शुरू कर दिया जाएगा। कॉमरेड राजेन्द्र सिंह ने कहा कि प्रशासन, सरकार और एन एच ऑथोरिटी की लापरवाही के कारण अनमोल जीवन खत्म होने की इजाजत हरगिज नहीं दी जा सकती । अब यह स्पष्ट हो गया है कि हरीनगर टी प्वाइंट पर जो भी दुर्घटनाएं हुई है ,उसमे मुख्य कारण सुरक्षा खामिया थी जिसको लेकर जिम्मेवार अधिकारियों एवं एन एच ऑथोरिटी के खिलाफ कानूनी कारवाही भी की जाएगी।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें