Godda News: ललमटिया से बाराती गए युवक को पत्थर से कुचल कर हत्या, साहिबगंज पुलिस जुट गई जांच में



ग्राम समाचार गोड्डा। ललमटिया थाना क्षेत्र के भोड़ाई गांव से बाराती गए युवक को पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी गई है। घटना साहिबगंज जिले के मिर्जा चौंकी थाना क्षेत्र के कीरतीनिया गांव का बताया जा रहा है। मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र के गोसाई चौक मौजा के गदरा पहाड़ की तलहटी की झाड़ियां से बुधवार को पुलिस ने एक अधेड़ युवक का शव बरामद किया है। लाश को देखकर लग रहा है कि उसे पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है।

मामला क्या है,
बताया जा रहा है कि भोड़ाई गांव में लड़के के विवाह में बारात गए थे। मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र के कीर्तिनिया गांव में शादी हो रही  थी। घटना की जानकारी दूसरे दिन बुधवार को पता चली। शव मिलने की सूचना मिलते ही ग्रामीण क्षेत्रों की भीड़ देखने को मिली। हालांकि इसकी हत्या कैसे हुई है, इस मामले पर पुलिस जांच कर रही है। वही पुलिस लाश को अपने कब्जे में लेकर साहिबगंज भेज दिया गया है। बांस का मोटा डंडा पत्थर के टुकड़ों में खुन लगा हुआ पाया गया है। मिर्जाचौकी पुलिस ने उस शव को लेकर खबर दी,  जिसके बाद पोस्टमॉर्टम के लिए साहिबगंज भेज दिया गया है, मृतक के परिजन पहुंचने के बाद उसके कपड़े से पहचान कर ली गई है, ललमटिया थाना क्षेत्र के बड़ा भोड़ाई गांव के चुन्नू बास्की के बेटे मंगल बास्की 40 वर्षीय आधे के रूप में चिह्नित किया गया है। मृत मंगल बसकी ईसीएल में काम कर रहे थे। मृतक केे बड़ी बेटी डेटमय बास्की ने बताया कि उनके पिता मानसिक रूप से विक्षिप्त थे शराब के नशे में चिढ़चिढ़े हो जाते थे। मंगल बसकी की तीन बेटियां है बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है। बताया जा रहा है कि बड़ी बेटी के दामाद के साथ ही बाराती गई थी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पति-पत्नी में लंबे समय से विवाद भी चल रहा था। मंगल बस्की अपने गांव भोडाई में ही रहते थे। पारिवारिक विवाद में उसकी पत्नी दो-तीन साल पहले उसे छोड़ चली गई है। मंगल बस्की अपने भोड़ाई गांव में रह कर ही ईसीएल में नौकरी कर रहे थे। मृतक का शव भोड़ाई गांव नहीं पहुंचा है। खबर लिखे जाने तक।
Share on Google Plus

Editor - विलियम मरांड़ी। 9905461511

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें