Rewari News : रेलमंत्री को पत्र लिखकर विधायक ने भाड़ावास फाटक पर बन रहे ROB व RUB को जल्द बनवाने की मांग की

रेवाड़ी में भाडावास की तरफ जा रहे रेलवे फाटक पर अंडरपास और ओवरब्रिज कार्य के कछुआ गति से चल रहे कार्य को लेकर रेवाड़ी से कांग्रेसी विधायक चिरंजीव राव ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को पत्र लिखा जिसमें विधायक ने कार्य को जल्द पूरा करवाने की मांग रखी। विधायक चिरंजीव राव ने पत्र के माध्यम से बताया कि इस अंडरपास और ओवर ब्रिज का कार्य सितंबर 2021 में शुरू किया गया था जोकि 18 महीनों में पूरा होना था। लेकिन लगभग 3 वर्ष बीत जाने के बाद भी इस अंडरपास और ओवरब्रिज का कार्य पूरा नही हो सका है। जिसके चलते लगभग 35 गांव और 4 कालोनी वासियों को परेशानी का सामना करना पड रहा है। स्थानीय निवासी बार बार इसके निमार्ण को लेकर संबंधित अधिकारियों से भी मिले हैं फिर भी कार्य में तीव्रता नही आ सकी है।



विधायक चिरंजीव राव ने लिखा कि इस फाटक पर अंडरपास और ओवरब्रिज के अधुरे कार्य के चलते दुकानदारों का व्यवसाय नही चल रहा है। ठेकेदार द्वारा कोई भी वैकल्पिक रास्ता नही दिया गया हैं। जिसके चलते स्थानीय लोगों को परेशानी उठानी पड रही है। मजबूरन लोगों को अपनी जान खतरे में डालकर रेलवे लाईन पार करनी पड रही है। इसके अलावा अस्पताल में जाने के लिए भी 8 से 10 किलोमीटर घूम कर जाना पड रहा है इतनी देर मे तो मरीज की जान भी जा सकती है। इतना ही नही किसी की डेथ हो जाए तो शव यात्रा को भी घूम कर ले जाना पड रहा है। जिसके चलते कई बार दुर्घटना भी हो चुकी हैं। इसलिए, जनता का जनप्रतिनिधि होने के नाते आपसे निवेदन है कि इस फाटक पर बन रहे अंडरपास और ओवरब्रिज के कार्य को जल्द से जल्द पूरा करवाया जाए, ताकि लोगों की परेशानी समाप्त हो और इस अंडरपास व ओवरब्रिज का फायदा जलता को मिल सके।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें