Rewari News : युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही भाजपा सरकार : राव सचिन भुरथला



हरियाणा युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव राव सचिन भुरथला द्वारा नीट और नेट के पेपर में हुई धांधली को लेकर रेवाड़ी ज़िला मुख्यालय पर प्रदर्शन कर DDPO नरेन्द्र सारवान के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भेजा। सचिन भुरथला ने कहा कि आप देखेंगे कि भाजपा सरकार युवाओं को अंधकार की और ले जाने का काम रही है। NTA जैसी एजेंसी परीक्षा का मज़ाक़ बना रही है। भुरथला ने कहा कि बिहार, गुजरात और हरियाणा में हुई गिरफ्तारियों से साफ है कि परीक्षा में योजनाबद्ध तरीके से संगठित भ्रष्टाचार हुआ है और ये भाजपा शासित राज्य पेपर लीक का एपिसेंटर बन चुके हैं। सचिन ने कहा कि इस घोटाले की केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ज़िम्मेदारी ले और इस्तीफ़ा दे और सभी बच्चो के पेपर दोबारा जल्द से जल्द कराये जाए। 



सचिन ने कहा कि इस मामले की सीबीआई जाँच की जाये और NTA जैसी विफल एजेंसियों को हटाया जाये। NEET परीक्षा में भुरथला ने कहा कि 24 लाख से अधिक छात्रों के भविष्य के साथ हुए खिलवाड़ पर भी नरेंद्र मोदी हमेशा की तरह मौन धारण किए हुए हैं। इससे ये साफ़ साफ़ पाता लगता है कि भाजपा सरकार युवाओं के बारे में नहीं सोचती बल्कि लीक करवाने वाली NTA जैसी एजेंसी और जो इस घोटाले में संलिप्त हैं उन लोगो के भविष्य को संवारने का सोचती है और पूँजीपतियों के बारे में लिखना पसंद करती है। लेकिन युवा कांग्रेस सदैव युवाओ के साथ खड़ी रही है और आगे भी रहेगी। युवाओं के भविस्य के साथ किसी तरह का कोई समझौता नहीं किया जाएगा। इस मौके पर भारतीय किसान यूनियन से समयसिंह प्रधान, कोसली युवा विधानसभा अध्यक्ष प्रशांत यादव, युवा ज़िला प्रवक्ता मनीष टिकानिया, कँवर सिंह, नवीन राव और अनेक कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें