Rewari News : विधायक चिरंजीव राव ने व्यापारियों से मुलाकात कर समस्याओं को जाना


रेवाड़ी में मूलभूत सुविधाएं न मिलने के चलते व्यापारियों में भारी रोष पनप रहा है। मीडिया के माध्यम से व्यापारियों ने अपनी आप बीती भी सुनाई है। इसी कड़ी में रेवाड़ी से कांग्रेसी विधायक चिरंजीव राव ने आज बाजार में पहुंचकर व्यापारियों से मुलाकात की। इस दौरान व्यापारियों ने विधायक चिरंजीव राव को बताया कि वे लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए भी तरस रहे हैं। सरकार को और नगर परिषद को पूरा टैक्स भरते हैं उसके बावजूद उनको सुविधा नहीं मिल रही हैं। गोकल गेट से लेकर मोती चौक और पूरे बाजार की सड़के टूटी हुई है। नगर परिषद द्वारा कहीं कहीं टाइलों के द्वारा सड़के बनाई जा रही हैं उसके लिए भी व्यापारी चाह रहे हैं की सीसी रोड बने। वही जो नाला बनाया गया है उसमें पानी जाने का रास्ता ठीक ढंग से नहीं है। इसके अलावा कानून व्यवस्था ठप है आज भी एक व्यापारी भाई के साथ कुछ लोगों ने झगड़ा किया है। जिसको लेकर वह खासे नाराज हैं और आने वाले समय में विरोध और धरना प्रदर्शन भी करेंगे। इस मौके पर उनके साथ प्रदीप जैन बबलू, पुरुषोत्तम गोयल, विपिन अग्रवाल, अनिल अरनेजा, नरेश शर्मा, हरीश सैनी, नीरज सोनी, पवन बत्रा, अरविंद जैन, राहुल जैन, मुकेश जैन, चुन्नीलाल इत्यादि मौजूद रहे।



विधायक चिरंजीव राव ने व्यापारियों की सभी समस्याएं सुनने के बाद मौके से जिला उपायुक्त को व डीएमसी रेवाड़ी को फोन किया और शहर की सभी समस्याओं का समाधान जल्द से जल्द करवाने को कहा। विधायक चिरंजीव राव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि व्यापारी भाइयों की सभी समस्याओं को विधानसभा में भी उठाया जाएगा। इससे पहले भी रेवाड़ी की जो भी समस्याएं होती हैं उनको जोर शोर से विधानसभा के पटल पर रखा जाता है। आज शहर वासियों को पीने का पानी एक दिन छोड़कर मिलता है। शहर में आवारा पशुओं की भरमार है, सड़के टूटी पड़ी है और अब बरसात का मौसम आने वाला है जिसकी प्रशासन ने कोई तैयारी नहीं की है नतीजन पूरा शहर तालाब बन जाएगा। पूरे शहर में असुविधाओं का बोलबाला है। यदि सरकार समस्याओं का समाधान नहीं करवाती है तो 3 महीने बाद कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने पर सभी समस्याओं को जड़ से खत्म किया जाएगा। विधायक चिरंजीव राव ने व्यापारियों को आश्वासन दिया कि वे व्यापारी भाइयों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं। जहां भी उनको जरूरत पड़ेगी उनके साथ खड़े मिलेंगे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें