Rewari News : पर्यटन निगम के चेयरमैन अरविंद यादव ने अपना कार्यालय खोल ठोकी चुनावी ताल



रेवाड़ी में बुधवार को डॉक्टर अरविंद यादव 11 ब्राह्मण के साथ व शंक और मंत्र उच्चारण के साथ अपने कार्यालय का उद्घाटन किया इस मौके पर उनके साथ हजारों कार्यकर्ता रहे मुख्य रूप से पूर्व मंत्री भारत सरकार वह पद्म भूषण से सम्मानित सर्वश्रेष्ठ सांसद श्री हुकम देवनारायण जी व स्वामी धर्मदेव महाराज रहे।



हुकुमदेव नारायण ने युवाओं में जोश भरते हुए कहा कि युवा अपनी प्रतिभा को पहचाने और अपने देश को सबसे ऊपर रखें स्वामी धर्मदेव ने कहा कि हमें जात-पात से ऊपर उठकर अपने देश के लिए काम करना चाहिए उन्होंने कहा कि डॉ अरविंद बड़े ही लोकप्रिय नेता हैं वह हर कार्यकर्ता के दुख और सुख में हमेशा तैयार रहते हैं। 



इस मौके पर डॉक्टर अरविंद यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ता 45 डिग्री के तापमान में सुबह 9:00 बजे से यहां इस कार्यालय के उद्घाटन पर पहुंचे हैं मैं इनका ऋणी रहूंगा और यह रन इनका ब्याज समेत में वापस चुकाऊंगा कार्य करता ही मेरी पहचान है और कार्यकर्ता का सम्मान करना मेरा कर्तव्य है।



इस मौके पर अनेकों गांव के सरपंच नंबरदार भारतीय जनता पार्टी के जिला के महामंत्री सत्यदेव यादव जी उपाध्यक्ष सुनील ग्रोवर जी उपाध्यक्ष अजय कांटीवाल पूर्व जिला महामंत्री यशवंत भारद्वाज जिला सचिव सुमन चौहान अनुराधा जी रेवाड़ी मंडल के अध्यक्ष दीपक मंगला जी रत्नेश बंसल जी धीरज जांगड़ा की बीरबल वर्मा जी रुचिका नागपाल डॉक्टर विराट यादव दिलीप शास्त्री जी वह अनेकों गांव के सरपंच में नंबरदार इस कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें