Rewari News : जनता कल्याण समिति का 50वां स्वर्ण जयंती समारोह धूमधाम से संपन्न हुआ



रेवाड़ी में जनता कल्याण समिति का 50वां स्वर्ण जयंती समारोह धूमधाम से मनाया गया। यह कार्यक्रम अग्रवाल भवन, रेवाड़ी में आयोजित किया गया। समिति के अध्यक्ष अधिवक्ता रामनाथ महलावत ने बताया कि समारोह के मुख्य अतिथि श्री आर.सी. मीणा, आईईएस (सेवानिवृत्त) पूर्व अतिरिक्त सचिव, भारत सरकार थे, जबकि विशिष्ट अतिथि श्री बलवान सिंह राणा, आईपीएस, डीआईजीपी (सेवानिवृत्त), हरियाणा पुलिस, गुरुग्राम रहे। समिति अध्यक्ष में बताया कि हमारी संस्था 1975 से लगातार समाज के कार्यो में लगी है। संस्था के 50 वर्ष पूर्ण होने पर मुख्य अतिथि द्वारा स्वर्ण जयंती पुस्तक का विमोचन भी किया गया है। कार्यक्रम के दौरान समिति के सदस्यों और गणमान्य व्यक्तियों ने जनता कल्याण समिति की उपलब्धियों और समाज सेवा के क्षेत्र में उनके योगदान पर प्रकाश डाला। जिसमे बताया गया कि संस्था द्वारा प्रौढ़ शिक्षा के संचालन, आंगनवाड़ी केंद्रों का संचालन व ओल्ड ऐज होम तक चलाये जा रहे है। 



मुख्य अतिथि श्री आर.सी. मीणा ने अपने भाषण में कहा, "जनता कल्याण समिति ने पिछले 50 वर्षों में समाज सेवा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य किया है। यह समिति समाज के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है।" विशिष्ट अतिथि श्री बलवान सिंह राणा ने समिति के सदस्यों को बधाई देते हुए कहा, "समिति का यह स्वर्ण जयंती समारोह समाज में उनकी अथक सेवा और समर्पण का प्रमाण है।" समारोह में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया। समिति के सदस्यों और अतिथियों ने इन कार्यक्रमों की सराहना की। कार्यक्रम के अंत में समिति के अध्यक्ष एडवोकेट रामनाथ महावत ने सभी उपस्थित लोगों का धन्यवाद किया और भविष्य में भी समाज सेवा के कार्यों को जारी रखने का संकल्प लिया। उन्होंने कहा कि जो वरिष्ठ नागरिक होम बोलनी में जो बुजुर्ग रहते है उन्हें विशेषकर समानित किया गया है। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथियों के रूप में उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता सर्व श्री संदीप चौधरी, राकेश दहिया, अधिवक्ता दीवान सिंह चौहान, शंकर लाल गुप्ता, महेश महलावत, सावत्री चौधरी, महिपाल यादव, राजकुमार यादव व अन्य प्रबुद्धजन सैकड़ो को संख्या में मौजूद रहे। समारोह में नगर के प्रमुख व्यक्तियों के साथ-साथ कई सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने भी भाग लिया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें