Rewari News : कोसली विधानसभा से भाजपा नेता रामपाल यादव ने कार्यालय का उद्घाटन कर प्रबल दावेदारी पेश की

रेवाड़ी में किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेश महामंत्री रामपाल यादव ने कोसली विधानसभा से चुनाव लड़ने के लिए पेश की दावेदारी। बेरली खुर्द में कार्यालय खोलकर भाजपा की टिकट पर प्रबल दावेदारी जताई। कहा पार्टी ने मौका दिया तो कोसली सीट भाजपा की झोली में डालने काम करेंगे।



विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही उम्मीदवारों ने अपनी दावेदारी पेश करनी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में भाजपा की टिकट के लिए प्रबल दावेदारी पेश करते हुए रविवार को किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेश महामंत्री रामपाल यादव ने बेरली खुर्द में पार्टी कार्यालय का शुभारंभ किया। उन्होंने कार्यालय का उद्घाटन कर चुनावी शंखनाद किया एवम पार्टी के 43 वर्षों के अपने अनुभव के आधार पर कोसली विधानसभा से अपनी दावेदारी जताई। इस अवसर पर राजकुमार आर्य रोहतक ने रिबन काटकर कार्यालय का शुभारंभ किया।इससे पूर्व हवन यज्ञ का आयोजन हुआ एवम प्रसाद वितरित किया गया। भारतीय जनता पार्टी के सच्चे सिपाही, किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेश महामंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के सदस्य श्री यादव ने इस अवसर पर पहुंचे क्षेत्र के लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पिछले 43 वर्षों से उन्होंने पार्टी के लिए अपना श्रेष्ठ योगदान दिया हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अंतिम पंक्ति में बैठे कार्यकर्ता का भी सम्मान करना अच्छे से जानती हैं। उन्होंने विधानसभा चुनाव लडने की इच्छा जताते हुए कहा कि फिर भी पार्टी का जो भी निर्णय होगा वह उन्हें मान्य होगा। किंतु पैराशूट से आने वाले दावेदारों को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। उन्होंने ने जोर देकर कहा कि हरियाणा प्रदेश में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है क्योंकि वे सभी वर्गों के लिए कल्याणकारी योजनाएं लागू कर रहे हैं। 



उल्लेखनीय है कि श्री यादव ने विभिन्न प्रदेशों के विधानसभा चुनावों में चुनाव प्रभारी रहते हुए पार्टी को मजबूती प्रदान की है। इस अवसर पर पूर्व राज्य मंत्री विक्रम यादव ने कहा कि पार्टी के सच्चे सिपाही और वरिष्ठ कार्यकर्ता को टिकट में वरीयता दी जानी चाहिए। विक्रम सिंह यादव ने कहा की आज पार्टी लगातार देश और प्रदेश में अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है । इस अवसर पर कुणाल यादव एवम कोमल यादव ने संयुक्त रूप से सभी का आभार प्रकट किया। 



इस अवसर पर पूर्व मंडल अध्यक्ष भूपसिंह, वारंट ऑफिसर रामसिंह, कृष्ण स्वरूप, गोपीचंद मंदोला, वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता सुभाष, श्योताज , सेवानिवृत कैप्टन न्हालसिंह, ईश्वर चौधरी, सरपंच हरिसिंह नैनसुखपुरा, संदीप चौकी नंबर 2, सुबेसिंह प्राणपुरा, रिंकू बोस, पूर्व सरपंच वेदप्रकाश, नाथूसिंह, हकीकत, प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन से जिला अध्यक्ष नवीन सैनी, जवाहरलाल दूहन, अजय यादव, सुरेंद्र सिवाच, चरण सिंह, कमल यादव, सुमेर सिंह, सुरेंद्र चौहान सहित अनेकों गणमान्य लोग एवम सैंकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें