Rewari News : पूर्व मंत्री जगदीश यादव ने कोसली में जोन वाइज कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई


कांग्रेस के वरिष्ठ और अहीरवाल के लोकप्रिय नेता पूर्व मंत्री जगदीश यादव ने आज कोसली विधानसभा के ज़ोन न० 2 और 3 के साथियों के साथ मीटिंग करके आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए विस्तार से चर्चा की। इस मीटिंग का उद्देशय ज़ोन वाइज कमेटी का गठन करना है।



आज हल्का कार्यालय बेरली पैट्रॉल पम्प पर सभी साथीयो से विचार विमर्श करके जोन 2 और 3 की कमेटी के पदो पर पदाधिकारी नियुक्त किए गए।

आज ज़ोन न० 2 में ज़ाडरा, भौतवास अहीर , बंगडवा, महाकरीया, देहलावास, गुलाबपुरा, भटेडा, रोलियावास, आलियावास, बास बटोडी, मुँदी और नांगल  और ज़ोन न० 3 के गाँव मोतला कलाँ, कहाडी, रामपुरी, दीदोली, मसीत, कँवाली, डहीना, बालधन कलाँ, बालधन खुर्द, खुशपुरा , दडोली और फतेपुरी गाँव के कर्मठ साथियों के साथ मीटिंग हुई जिसमे सर्वसम्मति से ज़ोन न० 2 से कुलजीत भटेडा को प्रधान और ज़ाडरा निवासी वेद प्रकाश और पुर्व सरपंच मनोज गुलाबपुरा को उपप्रधान नियुक्त किया गया।  इसी प्रकार ज़ोन न० 3 से जसवीर रामपुरी को प्रधान और कँवाली निवासी योगेश एव डहीना निवासी महिपाल को उप प्रधान नियुक्त किया गया।



उपस्थित सम्मानित कांग्रेस पार्टी के ऊर्जावान साथियों को संबोधित करते हुए पुर्व मंत्री ने कहा कि आज लोकप्रिय सांसद  युवा नेता दीपेन्द्र सिंह हुड्डा की हरियाणा माँगे हिसाब पदयात्रा के दोरान जनता का भारी जनसमर्थन मिल रहा है और निश्चित तोर पर हरियाणा ने कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है।

उन्होंने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार से आज प्रदेश की जनता तंग आ चुकी है और जनता मन बना चुकी है की आगामी विधानसभा में कांग्रेस पार्टी की पुर्ण बहुमत की सरकार भुपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में बने।

पुर्व मंत्री हाल ही केंद्र सरकार द्वारा प्रस्तुत किए बजट को जुमला करार दिया। उन्होंने कहा कि इस बजट में किसान और कमेरें वर्ग को कुछ नहीं दिया गया।

उन्होंने  नेता प्रतिपक्ष चौ० भुपेंद्र सिंह हुड्डा और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चौ० उदय भान जी के 27 जुलाई को रेवाड़ी के कृष्ण भवन (यादव धर्मशाला) में होने वाले ज़िला सत्रीय धन्यवादी सम्मेलन में ज़्यादा से ज़्यादा संख्या में पहुँचने की अपील की।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें