Rewari News : अमित स्वामी ने निशानेबाजी कोच एवं खिलाड़ी रमन राव को सम्मानित किया

यंगमैन्स एसोसिएशन आफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित स्वामी ने क्षेत्र के प्रख्यात निशानेबाजी कोच एवं अन्तर्राष्ट्रीय खिलाडी रेवाड़ी निवासी रमन राव को संस्था की ओर से अवार्ड आफ ऑनर से सम्मानित किया है। उल्लेखनीय है कि रमन राव स्वयं निशानेबाजी के एक अन्तर्राष्ट्रीय खिलाड़ी है और उनके द्वारा प्रशिक्षित इलाके के 8 खिलाड़ी राष्ट्रीय चैम्पियन बने है तथा 2 खिलाड़ियो ने एशियन गेम्स में पदक अर्जित किए है। अमित स्वामी ने आशा व्यक्त की कि रमन राव द्वारा प्रशिक्षित खिलाड़ी भविष्य में भी राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में पदक अर्जित करके प्रदेश एवं देश का नाम रोशन करेंगे तथा इसी प्रकार रमन राव भी अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर पदक जीत कर देश का नाम गौरान्वित करेंगे। 



रमन राव गत एक दशक से निशानेबाजी में रुचि रखने वाले खिलाडियों को प्रशिक्षित कर रहे हैं और उन खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर पदक जीत कर इलाके, प्रदेश व देश का नाम रोशन किया है। अमित स्वामी ने कहा कि रमन राव ने निशानेबाजी खेल के प्रोत्साहन के लिए अपना बहुमूल्य योगदान दिया है तथा वे युवाओं के लिए प्रेरणास्त्रोत हैं। अमित स्वामी ने ओलिम्पक की व्यक्तिगत खेल स्पर्धा में प्रथम स्वर्ण पदक जीतने वाले निशानेबाजी में ओलिम्पक स्वर्ण पदक विजेता अभिनव बिंद्रा को अन्तर्राष्ट्रीय ओलिम्पक कमेटी के सर्वोच्च सम्मान 'गोल्ड आर्डर' मिलने पर बधाई प्रेषित की है। यह सम्मान अभिनव बिंद्रा को आगामी 10 अगस्त को पेरिस ओलिम्पकस में अन्तर्राष्ट्रीय ओलिम्पक कमेटी द्वारा भेंट किया जाएगा। अमित स्वामी ने कहा कि यह हर भारतीय के लिए गौरव की बात है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें