Dumka News:गुमरो पहाड़ के चोटी के झाड़ियों में प्रेमी ने फेंका प्रेमिका का अधजला शव, प्रेमी गिरफ्तार

शव को ले जाती पुलिस पोस्टमार्टम के लिए
ग्राम समाचार, दुमका। मसलिया थाना क्षेत्र के गुमरो पहाड़ के ऊपरी चोटी खंडहर मकान के नीचे खाई में गुरुवार को पुलिस ने एक युवती का अधजला शव बरामद किया। पुलिस को इसकी जानकारी मृतका के परिजनों से बीते बुधवार रात्रि को मिल चुका था। मसलिया पुलिस तीन बजे रात्रि से छानबीन में जुटी थी। शुक्रवार को सुबह जैसे लोगों की इसकी भनक लगी तो आसपास के लोगों का हुजूम पहाड़ की चोटी तक जा पहुंचा। इधर डीएसपी याकूब डुंगडुंग की अगुवाई में स्पेशल फोर्स गठित कर शव को झाड़ियों से निकालने की प्रक्रिया शुरू किया। कड़ी मसक्कत से तीन घंटे बाद गहरी झाड़ियों से जले शव को निकाला जा सका। शव की शिनाख्त बांका बिहार के बोंसी थाना क्षेत्र के डुमराबरन निवासी 23 वर्षीय पावनी कुमारी के रूप में हुई है। उसकी कथित तौर पर मसलिया थाना क्षेत्र के बड़ा डुमरिया पंचायत के तूम्बा बेल गांव निवासी 31 वर्षीय जयप्रकाश सिंह से कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पावनी का रिश्तेदार टुंबाबेल में होने के कारण जयप्रकाश से मेल मिलाप हुआ था। तब से वह अक्सर मिलता रहता था। पैसे से चालक है। विगत बुधवार को वह पावनी को नोनीहाट से बाइक से उठाकर कर गुमरो पहाड़ उठाकर बहला फुसलाकर लाया और इस घटना को अंजाम दिया। साक्ष्य छुपाने के नियत से पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की गई। इसके बाद उनके परिजनों को फोन पर जानकारी दी कि बेटी गुस्से से गुमरो पहाड़ आग लगाने और आत्म दाह की बात कह कर चली गई है। इसके बाद परिजनों ने मसलिया पुलिस को उक्त बातें बताई। जिसके बाद पूरा मामला सामने आया। लड़की बना रही थी शादी का दबाब- शादी से बचने के लिए प्रेमी ने यह करतूत किया। और सबूत मिटाने के लिए जलाने का प्रयास किया। पूरा शव नहीं जलता देख घरवालों को कहानी बनाकर सूचित किया।
पुलिस ने प्रेमी जयप्रकाश सिंह को हिरासत में ले लिया है। पुलिस अधीक्षक पीताम्बर सिंह खैरवार ने बताया कि स्वास्थ्य जांच कर उन्हें जेल भेजा जाएगा।
👉रिपोर्ट-ग्राम समाचार मसलिया(दुमका)
Share on Google Plus

Editor - केसरीनाथ यादव, दुमका

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें