Godda News: ECL प्रबंधन की लापरवाही जारी, आवागमन लोगों में दहशत

ग्राम समाचार बोआरीजोर। गोड्डा जिला में स्थित ललमटिया कोयला खदान के सामने ललमटिया बोआरीजोर मुख्य सड़क बसडीह के पास सड़क की हालत दिन-ब-दिन खराब होती जा रही है। 

लंबे समय से जर्जर अवस्था में पड़े सड़क का कुछ हिस्सा खदान में समा चुका है, इसके बावजूद ECL प्रबंधन द्वारा केवल कटीले तार से सीमांकन किया जा रहा है।
मगर स्थायी समाधान की ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इस प्रकार के अस्थायी उपायों से सड़क की स्थिति में कोई सुधार नहीं हो रहा और कोई बड़ा हादसा हो सकता है।
सड़क पर भारी वाहनों और पैसेंजर गाड़ियों की निरंतर आवाजाही के कारण खतरे की स्थिति और भी गंभीर हो गई है। लंबे समय से यहां पर सड़क गड्ढे में तब्दील हो गया था इस जर्जर सड़क का भी रिपेयरिंग कार्य किया जा रहा है मगर इससे ज्यादा खतरा मुख्य सड़क खदान में समा गया है इस पर ECL प्रबंधन को अस्थाई समाधान निकालना चाहिए। हाल ही में सोशल मीडिया पर सड़क की जर्जर स्थिति की खबर वायरल हुई थी, जिसके बाद ECL प्रबंधन ने ध्यान देना शुरू किया, लेकिन अभी तक कोई ठोस उपाय नहीं किए गए हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि ईसीएल प्रबंधन और ठेकेदार के मिलीभगत से सड़क की केवल तात्कालिक मरम्मत की जा रही है, जिससे ठेकेदार और ECL कर्मियों को ही लाभ हो रहा है।
                            -   ग्राम समाचार ब्यूरो रिपोर्ट, गोड्डा।

Share on Google Plus

Editor - विलियम मरांड़ी। 9905461511

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें