Godda News : झारोटेफ ने शुरू किया चरणबद्ध आंदोलन : रीतेश


झारखंड ऑफिसर्स टीचर्स एंड एंप्लॉय फेडरेशन अपने 11 सूत्री मांगों को लेकर प्रखंड से राज्य स्तर पर चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करेगी। जिला संयुक्त सचिव सह अनुमंडल प्रभारी मुरारी प्रसाद शर्मा एवं जिला उपाध्यक्ष सह अनुमंडलीय प्रवक्ता रीतेश रंजन ने साझा प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि एनपीएस में जमा राशि को वापस लाने, राज्यकर्मियों की सेवानिवृत्ति की उम्र 62 वर्ष करने, अन्य राज्य कर्मियों की तरह शिक्षकों को एमएसीपी का लाभ देने, चार बड़े शहर की तरह राज्य के सभी जिलों में परिवहन भत्ता लागू करने, केंद्रीय कर्मचारियों के अनुरूप शिशु शिक्षण भत्ता की सुविधा देने, 300 दिनों से अधिक संचित उपार्जित अवकाश के उपभोग की अनुमति देने, कर्मचारी विरोधी संशोधनों को रोकने, राज्य के सभी विभागों के लिपिक संवर्ग की सेवा नियमावली में एकरूपता करने, समस्त राज्यकर्मियों को प्रशासनिक सेवा की सीमित परीक्षा में बैठने की अनुमति देने, आउटसोर्सिंग से नियुक्ति व निजीकरण को रोकने जैसी मांगों पर विचार कर आंदोलन करने का निर्णय लिया गया है।

आगे इन्होंने बताया है कि इसी क्रम में पहले चरण में कर्मचारी चेतना जागरण जो राज्य के सभी प्रखंड में होना तय किया गया है। इस हेतु गोड्डा जिला अंतर्गत महागामा अनुमंडल के महागामा प्रखंड में दिनांक 25.7.2024 को मध्य विद्यालय महागामा (बालक), ठाकुरगंगटी प्रखंड के उत्क्रमित उच्च विद्यालय भतखोरिया (कन्या) में दिनांक 27.7.2024 को, बोआरीजोर प्रखंड के मध्य विद्यालय बोआरीजोर (बालक) में दिनांक 30.7.2024 को एवं मेहरमा प्रखंड के उत्क्रमित उच्च विद्यालय मेहरमा (कन्या) में दिनांक 3.8.2024 को अपराह्न में 3:00 बजे होना है। इस कार्यक्रम में सभी विभाग के कर्मियों से शामिल होने की अपील की गई है।

- ग्राम समाचार, गोड्डा।

Share on Google Plus

Editor - संपादक

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें