Godda News : खाली पैर रहकर शिक्षकों ने जताया विरोध


▪️सार्वजनिक तौर पर माफी नहीं मांगते परियोजना निदेशक तो होगा चरणबद्ध आंदोलन : प्रांतीय अध्यक्ष 

▪️सरकार और कर्मचारियों के बीच टकराव पैदा करना चाहते हैं अधिकारी : प्रांतीय सचिव

राज्य शिक्षा परियोजना निदेशक के द्वारा शिक्षकों की यूनिफॉर्म को लेकर अशिष्ट एवं अमर्यादित टिप्पणी के विरोध में झारखंड ऑफिसर्स टीचर्स एंड इंप्लाइज फेडरेशन (झारोटेफ) के आह्वान पर आज महागामा अनुमंडल के सभी कोटि के विद्यालय के शिक्षकों ने अपने कार्यस्थल पर खाली पैर रहकर अपने दायित्वों का निर्वहन किया।

जिला अध्यक्ष डॉ सुमन कुमार ने मुख्यमंत्री से यह मांग की, कि परियोजना निदेशक अपने अशिष्ट टिप्पणी के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे तथा इन्हें शिक्षा विभाग की जिम्मेदारियों से मुक्त किया जाए।

वही झारोटेफ के जिला संयुक्त सचिव सह महागामा अनुमंडल प्रभारी मुरारी प्रसाद शर्मा ने कहा कि संतोषप्रद कार्रवाई होने तक आंदोलन को तीव्र किया जाएगा। जहां शिक्षक का सम्मान नहीं उस राज्य का उत्थान होना संभव नहीं है। वहीं जिला उपाध्यक्ष सह अनुमंडलीय प्रवक्ता रीतेश रंजन ने कहा कि शिक्षा में गुणात्मक सुधार शिक्षकों को सम्मान देकर ही संभव है। परियोजना निदेशक की टिप्पणी से शिक्षकों के सम्मान को गंभीर ठेस पहुंचा है।

इस विरोध प्रदर्शन को सफल बनाने में महागामा प्रखंड के प्रखंड अध्यक्ष अब्दुल मन्नान, प्रखंड सचिव गंगेश गुंजन, मेहरमा के प्रखंड अध्यक्ष विष्णुकांत मिश्रा, ठाकुरगंगटी के प्रखंड अध्यक्ष पीयूष कुमार ठाकुर, बोआरीजोर के प्रखंड अध्यक्ष निर्मल कुमार भगत का योगदान सराहनीय रहा। साथ ही ध्यातव्य रहे कि शिक्षकों के इस विरोध प्रदर्शन को सभी विभागों का समर्थन मिल रहा है।

- ग्राम समाचार, गोड्डा।

Share on Google Plus

Editor - संपादक

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें